Thursday, December 1, 2022

तेजस्वी-करण ने दुबई में खरीदा नया घर, शादी की डेट आई सामने

तेजस्वी-करण

नई दिल्ली : टीवी के फेमस कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते है. फैंस इन दोनों की शादी का बेसब्री से इन्तजार कर रहे है.

हालाँकि अभी तक दोनों ने शादी की डेट की घोषणा नहीं की है लेकिन कई बार कपल बता चुके है कि बहुत जल्द शादी करने वाले है। कपल पहली बार बिग बॉस 15 में मिले थे।

करण ने खरीदा नया घर

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी फैंस के बीच बेहद पसंद की जाती हैं। दोनों की क्यूट केमिस्ट्री सुर्खियों में बनी रहती हैं। कपल अपने प्यार का इजहार करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं।

‘बिग बॉस 15’ में साथ नजर आ चुके दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। इस बीच अब कपल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। करण ने शादी से पहले ही तेजस्वी के साथ मिलकर एक नया आलीशान घर खरीद लिया है।

वीडियो वायरल हुआ

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हे। इस वीडियो में कपल कैमरे के सामने नया घर खरीदने की बात कह रहे हैं। इस बीच रिपोर्टर तेजस्वी को उनके नए घर की बधाई दे रहे है। इस पर करण ने कहा- ‘ये हमारा पहला घर है जो हम एक साथ मिलकर ले रहे हैं।

इसको लेकर एक बहुत अलग महसूस हो रहा है। यहां पर आए और एकदम से हो गया। लाइफ में सब मेजर चीजें ऐसी ही होती हैं।’ इसके बाद वो तेजस्वी से बात करते हुए रिपोर्टर पूछते हैं कि इस पर घर की लक्ष्मी क्या कहेंगी। तेजस्वी बहुत खुश होकर बोलती है, ‘मैं तो यहीं रुकी हूं, शुरुआत हो चुकी है।

बस भगवान से प्रार्थना है। घर की लक्ष्मी का यही कहना है।’ इस पर रिपोर्टर ने कहा- घर बन गया अब बहुत जल्द बस भी जाएगा। इस पर दोनों ने हां बोलते हुए स्माइल की।

कपल ने दुबई में लिया नया घर

करण और तेजस्वी ने दुबई के ‘पाम जुमेराह’ बीच रेजिडेंस में नया घर लिया है। कपल को एक प्रॉपर्टी के लॉन्च के लिए बुलाया गया था।

इस प्रॉपर्टी से कपल बेहद प्रभावित हुए और उन्होंने इस घर को खरीद लिया। बता दें कि इससे पहले हाल ही में करण ने मुंबई के ‘बांद्रा’ में एक शानदार फ्लैट का रजिस्ट्रेशन भी करवाया है।

यह भी पढ़ें :

Ghaziabad: ग़ाज़ियाबाद में कुत्ते के साथ हैवानियत, फांसी पर लटकाया

अनुष्का-विराट ने रेंट पर लिया नया फ्लैट, महीने का देंगे लाखों किराया

 

Latest news