नई दिल्ली. बीते दिन दिल्ली में गुपचुप तरीके से हुई तेजस्वी यादव की शादी ( Tejasvi Yadav Marriage ) ने लोगों के मन में काफी सवाल आ गए हैं. खबरें थी कि लालू यादव तेजस्वी और एलेक्सिस उर्फ़ रशेल की शादी से खुश नहीं थे, ऐसे में अब खबरें हैं कि शादी के लिए एलेक्सिस ने हिन्दू धर्म अपनाया था.

ये होगा दुल्हन का नया नाम

बीते दिन लालू यादव के सबसे छोटे बेटे तेजस्वी यादव की दिल्ली में शादी हुई, बताया जा रहा था कि तेजस्वी की पत्नी ने दो साल पहले ईसाई धर्म अपना लिया था जिससे लालू यादव नाराज थे. पिता लालू यादव और माता राबड़ी देवी की नाराज़गी को देखते हुए लम्बे बातचीत के दौर के बाद एलेक्सिस उर्फ़ रशेल ने हिन्दू धर्म अपना लिया है. कुछ दिन पहले ही, पूरे लीगल प्रोसेजर्स के साथ एलेक्सिस ने हिन्दू धर्म अपना लिया है. और अब उनका नया नाम राजश्री यादव होगा.

क्यों शादी से नाराज थे लालू

तेजस्वी यादव की शादी को लेकर RJD ने चुप्पी साधी है, अब तक पार्टी की तरफ से तेजस्वी की शादी पर कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है. बताया जा रहा है कि लड़की के ईसाई होने की वजह से लालू इस शादी से नाराज़ थे. लालू के साथ ही उनका परिवार भी इस शादी के पक्ष में नहीं था. लेकिन, समय के साथ सभी को तेजस्वी की जिद के आगे झुकना पड़ा. इसे ही तेजस्वी की शादी गोपनीय रखने की वजह भी बताई जा रही है. शादी में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था.

कौन है तेजस्वी की दुल्हनिया

सोशल मीडिया पर इस समय लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी की खबरें सुर्खियां बनी हुई हैं, आज दिल्ली के सैनिक फार्म में उनकी सगाई हुई. बता दें कि तेजस्वी यादव की शादी उनकी बचपन की दोस्त से हुई है. मूल रूप से हरियाणवी होने के बावजूद तेजस्वी की दुल्हनियां ने 2 साल पहले ईसाई धर्म अपनाया था, दोनों ने बचपन से एक ही स्कूल में पढ़ाई की है, तेजस्वी की दुलहनिया प्रोफेशन से एयर होस्टेस हैं. तेजस्वी के उपमुख्यमंत्री बनने के बाद दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी.

यह भी पढ़ें:

CDS Gen Bipin Rawat’s Last Rites Live Updates: पंचतत्वों में विलीन हुए जनरल रावत, 17 तोपों की दी गई सलामी

Prabhas Win Global Asian Celebrity Award प्रभास को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब, प्रियंका चोपड़ा है इस नंबर पर

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर