Monday, October 3, 2022

‘टेंशन नहीं लेने का, ज्ञान नहीं देने का…’ टाटा कंपनी के इस दिग्गज ने दी रणवीर को सलाह

नई दिल्ली : इस समय अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर चर्चा में आने वाले रणवीर सिंह को अब टाटा संस चेयरमैन (Tata Sons Chairman) एन. चंद्रशेखरन ने सलाह दी है. ये सलाह उन्होंने अभिनेता को एक इवेंट के दौरान दी. क्या बोले टाटा के बॉस आइये आपको बताते हैं.

इवेंट में हुआ आमना-सामना

IAA Leadership Awards 2022 समारोह में टाटा संस के चेयरमैन (Tata Sons Chairman) एन. चंद्रशेखरन और अभिनेता का जलवा देखने को मिला. जहां चंद्रशेखरन को बिजनेस लीडर ऑफ द ईयर के पुरस्कार से नवाजा गया वहीं अभिनेता रणवीर सिंह को ब्रांड एंडोर्सर ऑफ द ईयर पुरस्कार दिया गया. बीते सोमवार को मुंबई में हुए इस आयोजन में मार्केटिंग, एडवर्टाइजिंग और मीडिया जगत के दिग्गजों को सम्मानित किया गया. इसी बीच एक क्यू एंड ऐ यानी Question-Answer Session भी हुआ. इसमें अभिनेता रणवीर सिंह और टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन आमने-सामने आए.

 

रणवीर ने Tata Boss से मांगी सलाह

इस सेशन में जब अभिनेता रणवीर सिंह ने टाटा बॉस से कई सवाल पूछे. जिस बीच रणवीर कहते हैं कि उन्हें मैनेजमेंट को लेकर काफी सलाह की जरूरत है. इतना कहकर, वे चंद्रशेखरन की तरफ मुड़ते हैं उनके इस सवाल पर टाटा संस के चेयरमैन ने उन्हें ऐसा कुछ कहा जो जीवन की एक बड़ी सीख है. चंद्रशेखरन ने जो सलाह दी वो बिल्कुल सरल थी. उन्होंने रणवीर से कहा कि ‘टेंशन नहीं लेने का, ज्ञान नहीं देने का’.

इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह की ऊर्जा की भी खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि यदि वह उनकी ऊर्जा का 10 प्रतिशत भी पा लें तो उनका जीवन सफल हो जाएगा. बता दें, इस समय रणवीर अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी विवादों में हैं. उनपर महिलाओं की भावनाओं को चोट पहुंचाने के आरोप में मुंबई पुलिस ने शिकायत भी दर्ज़ की है. वहीं दूसरी ओर कई बॉलीवुड स्टार्स ने उनका सपोर्ट भी किया है.

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ जारी, देशभर में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

 

Latest news