नई दिल्ली. मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम बबिता यानी मुनमुन दत्ता मुश्किलों में नजर आ रही हैं। दलित समाज पर टिप्पणी करने के आरोप में लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। कई जगह पर एफआईआर भी की गई है और हैशटैग अरेस्ट मुनमुन दत्ता चला रहे हैं।

क्या है मामला

मुनमुन दत्ता अपने यूट्यूब चैनल के लिए एक वीडियो बना रही थीं। वीडियो में उन्होंने बदसूरती का उदाहरण दलित समाज से जुड़ी एक जाति का पर दिया। जिसके बाद उनके खिलाफ विरोध शुरू हो गया। लोग उन्हें जातिवादी मानसिकता की महिला बता रहे हैं। दरअसल, मुनमुन का यूट्यूब चैनल है, जिसमें वो दर्शकों को ब्यूटी टिप्स और लाइफस्टाइल से जुड़ी चीजें बताती हैं।

भीम आर्मी ने दर्ज कराई एफआईआर

वायरल वीडियो के बाद दिल्ली भीम आर्मी के कनिष्क सिंह सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है। वहीं आजाद समाज पार्टी मध्य प्रदेश के नेता सुनील अस्तेय ने ट्वीट कर कहा, “अब इस जातिवाद लड़की को कानून का पाठ पढ़ाना होगा। बहुजन समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं, आखिर इनके मन मे आज भी जातिवाद कितना भरा हुआ है।”

माफी मांगी

मामले को बढ़ता देख मुनमुन ने अपनी उस टिप्पणी पर माफी मांग ली है। मुनमुन ने ट्वीट कर लिखा, “मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए एक शब्द का गलत अर्थ निकाला गया है। यह अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया था। मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही मायने में शब्द के अर्थ के बारे में गलत जानकारी थी। मैं ईमानदारी से हर एक व्यक्ति से माफी मांगना चाहती हूँ, जो शब्द के उपयोग से अनजाने में आहत हुए हैं और मुझे उसके लिए खेद है।”

Shortage Vaccine in Delhi : दिल्ली में वैक्सीन की कमी, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- कोवैक्सीन का सिर्फ एक दिन का स्टॉक बाकी

अमिताभ बच्चन ने जारी की चैरिटी कामों की लिस्ट, कहा- लोग ट्रोल करते हैं इसलिए मजबूरी में शेयर कर रहा हूं