मुंबई. Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah to Shutdown: तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) बीते 13 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. इस शो के हर एक किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. शो के किरदार दर्शकों के घर का हिस्सा बन चुके हैं. शो में काम करने वाले कलाकारों को उनके असली नाम की बजाय उनके किरदार के नाम से जाना जाता है. ऐसे में शो के कलाकारों से जुड़ी कोई भी खबर आग की तरह फ़ैल जाती है.

शो के कलाकारों ने छोड़ा साथ

इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा के किरदार एक-एक कर शो का साथ छोड़कर जा रहे हैं. शो की सबसे चाहती कलाकर दया बेन उर्फ़ दिशा वाकाणी बीते 3-4 सालों से शो से गायब हैं. दरअसल, दिशा ने शो को अलविदा कह दिया है लेकिन मेकर्स दिशा का रिप्लेसमेंट नहीं लाना चाहते इसीलिए शो में अब तक दया बेन को अहमदाबाद में दिखाया गया है ताकि नई दया बेन को न लाना पड़े. दया बेन के बाद शो में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला किरदार बबिता जी का है लेकिन कुछ दिनों पहले बबिता जी ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है, जिसका असर शो की टीआरपी पर पड़ रहा है.

शो को हो रहा लाखों का नुकसान

बबिता जी के शो छोड़ने और कई किरदारों से रिप्लेसमेंट के बाद शो की टीआरपी में भारी कमी देखने को मिल रही है. तारक मेहता की टीआरपी इतनी बुरी तरह गिरी है कि शो को रोज़ाना लाखों का नुकसान हो रहा है, जिसकी वजह से अब इस शो के बंद करने की नौबत आ गई हैं. हालांकि, अब तक मेकर्स ने शो बंद होने की खबरों की कोई पुष्टि नहीं की है.

 

यह भी पढ़ें:

Delhi: private offices closed, दिल्ली में कोरोना का कोहराम, DDMA ने दिए प्राइवेट दफ्तरों को बंद करने के आदेश

Relief In Covid Cases घटी रफ्तार, कल से 11,660 कम नए मामले, करीब 70 हजार मरीज ठीक हुए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर