बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड में तारा सुतारिया ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया. इसके अलावा वह इस फिल्म के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मरजावां में भी नजर आएंगी. डायरेक्टर मिलन लुथारिया ने तारा सुतारिया फिल्म में वेलकम किया. मिलन लुथरिया की फिल्म में वह सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में नजर आएंगी.

खुद मिलन ने तारा सुतारिया का फिल्म के लिए वेलकम किया और ट्विटर पर उनकी और अहान की फोटो भी शेयर की. मिलन लुथरिया की अगली फिल्म के लिए तारा को लिया गया है. इस फिल्म में वह सुनील शेट्टी के बेटे और अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी. अहान शेट्टी बादशाहो फिल्म के डायरेक्टर मिलन के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. ये फिल्म, तेलुगु की हिट फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक है. अभी तक इसके टाइटल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

मिलन लुथरिया की फिल्म के लिए सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने पहले ही तैयारी शुरू कर दी है. जल्द ही तारा भी उन्हें ज्वाइन करेंगी. बता दें सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने साल 2015 में फिल्म ‘द हीरो’ से डेब्यू फिल्म था. अथिया शेट्टी सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी द हीरो के तो मुबारकां में भी नजर आईं.

गौरतलब है कि मरजावां फिल्म की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगे. मरजावां फिल्म के दौरान तारा और सिद्धार्थ की नजदिकियों की भी खूब खबरें आईं.

इससे पहले करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा सुतारिया ने डेब्यू किया. इसमें टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी नजर आईं. 10 मई को ये फिल्म रिलीज हुई. हालांकि फिल्म वैसा कमाल नहीं दिखा पाई जैसा कि फिल्म निर्माताओं को उम्मीद थी.

One Day Movie Trailer: अनुपम खेर और ईशा गुप्ता की फिल्म वन डे का थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App