बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहीं तारा सुतारिया के सेक्सी अंदाज के लाखों दीवाने हैं. अभी तारा ने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. तारा ने इंस्टाग्रम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जोकि दिवाली के मौके की है. करण जौहर की दिवाली पार्टी में जहां सभी सितारों ने शिरकत की तो वहीं तारा सुतारिया भी  इस पार्टी का हिस्सा बनीं. इस मौके पर तारा ने पिंक कलर का लहंगा पहन रखा था जिसमें वो बेहद खूबसूरत और सेक्सी लग रही थीं. तारा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तारा सुतारिया के इस अंदाज पर उनके फैंस फिदा हो गए हैं. 

बता दें तारा सुतारिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वो यहां पर आए दिन अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. तारा सुतारिया ने हाल ही में अपनी बिकिनी फोटो शेयर की थी जिसमें वो बेहद सेक्सी लग रही थीं इसके अलावा भी उनकी कई फोटो उनके फैंस को काफी पसंद आती है. तारा सुतारिया करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं इस फिल्म  में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी नजर आएंगी . अनन्या पांडे भी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

आपको बता दें तारा ना सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री हैं बल्कि वो एक बेहतरीन डांसर और सिंगर भी हैं. तारा के बारे में ये कम ही लोग जानते होंगे की उन्होंने क्लासिकल बैले मॉर्डन डांस, लैटिन अमेरिकन डांस में लंदन के रॉयल एकेडमी डांस से ट्रेनिंग ली है. खैर अब तारा सुतारिया के फैंस को बेसब्री से इंतजार है उनके बॉलीवुड डेब्यू का तो देखते हैं ये उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है. 

View this post on Instagram

Diwali nights✨💕 #shotoniPhoneXR

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria__) on

Alia Bhatt, Tara Sutaria And Ananya Panday Photo: करण जौहर ने दिवाली पर शेयर की अपनी तीन स्टूडेंट की फोटो, आलिया भट्ट के साथ तारा सुतारिया और अन्न्या पांडे का दिखा दिलकश अंदाज

Tara Sutaria Hot Photo: हॉट पैंट के साथ तारा सुतारिया ने खोला अपनी जैकेट का बटन, सेक्सी लुक से नहीं हट रही फैंस की नजर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App