बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सोशल मीडिया पर छाईं है. दरअसल, करीना कपूर और रणबीर सिंह का कजन आदर जैन ने इंस्टाग्राम पर तारा सुतारिया के लिए पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी है. एक वीडियो को पोस्ट लगाकर कैप्शन लिखा है कि जब मैं तारा सुतारिया के साथ होता हूं. मतलब साफ निकलता है कि आदर जैन के दिल में तारा के लिए क्या जो फिलिंग है वो केवल दोस्ती तक का तो नहीं है.

तारा और आदर जैन को कई बार साथ देखा जा चुका है. कई पार्टी इवेंट में दोनों कई बार साथ नजर आते हैं दोनों साथ बेहद ही प्यारे लगते है हालांकि इनकी अफवाह काफी पहले से सोशल मीडिया पर सुनने को मिल रही है और अबतक दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं किया है. लेकिन आदर के प्यार भरे पोस्ट से ये साफ जाहिर होता है तारा और आदर के बीच कुछ तो है जो अबतक सामने नहीं आया है. जल्द ही दोनों अपने प्यार का खुलासा कर सकते हैं.

वहीं फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मरजावां में नजर आईं थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग को बेहद पसंद किया गया. जिसके बाद वह मिलन लुथारिया की फिल्म तड़प में नजर आने वाली है. जो जनवरी 2020 में रिलीज होगी. तारा के पास इनदिनों लगातार कई प्रोजेक्ट हैं. जिसको लेकर वह बिजी चल रही हैं. तारा काफी हॉट और खूबसूरत हैं अपनी अभिनय को लेकर तारा की तारीफ होती है.

View this post on Instagram

@shehlaakhan ??❄️??

A post shared by TARA? (@tarasutaria) on

View this post on Instagram

?? @manekaharisinghani @mehakoberoi @tejasnerurkarr

A post shared by TARA? (@tarasutaria) on

View this post on Instagram

The eyes, chico.. they never lie!

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on

View this post on Instagram

? : @rohanshrestha

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on

Priyanka Chopra Beautiful Photo: प्रियंका चोपड़ा ने क्यूट स्माइल के साथ शेयर की बेहद खूबसूरत सेल्फी, देखें फोटो

Janhvi Kapoor Beautiful Ganga Ghat Photo: बनारस की गलियों और गंगा घाट पर घूमती जान्हवी कपूर की खूबसूरत फोटोज हो रही वायरल

Vidya Balan Sexy Video: विद्या बालन का सेक्सी वीडियो देख फैंस बोले, SO HOT

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App