बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया जल्द ही फिल्म मरजावां और आरएक्स 100 में नजर आएंगी. आरएक्स 100 फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. तारा से साथ फिल्म  में वो रोमांस करते दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग दूसरी बार पोस्टपोन हो गई हैं. जी हां फिल्म की शूटिंग में देरी आने की वजह तकनीकी खामी बताई जा रही है. 

आरएक्स 100, 2018 में आई तेगुलू की सुपरहिट फिल्म है जिसका हिंदी रीमेक बनने जा रहा है. इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी. मार्च में ही फिल्म और फिल्म की कास्ट का ऑफिशियली अनाउंसमेंट किया गया था. अगस्त के आखिरी तक फिल्म के रिलीज होने की बात कही गई थी लेकिन अभी तक फिल्म की शूटिंग भी नहीं शुरू हुई है. फिलहाल फिल्म की शूटिंग पोस्टपोन हुई है और नई शूटिंग शेड्यूल की जानकारी भी जल्द दी जाएगी. 

फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस दिखाया जाएगा जिसके लिए अहान ट्रेनिंग ले रहे हैं. सूत्रों की माने तो तारा फिल्म में एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाती नजर आएंगी. वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मिलन लूथरिया इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.

बता दें अहान शेट्टी की बहन अथिया शेट्टी पहले ही बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं और अब अहान की बारी है. बॉलीवुड डेब्यू के लिए अहान ने काफी तैयारी भी की है तो देखना होगा उनकी पहली फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कितनी कामयाब होती है. वहीं तारा सुतारिया की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बेहतरीन साबित हुई. इसके अलावा वो फिल्म मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग रोमांस करती दिखाई देंगी. 

Tara Sutaria Sexy Photo: व्हाइट नेट ड्रेस में तारा सुतारिया का बेहद हॉट लुक, सेक्सी फोटो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Tara Sutaria Sexy Video: ऑफ शोल्डर टॉप और जींस में तारा सुतारिया का सेक्सी लुक, हॉट वीडियो में देखें ये खास अंदाज

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App