बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. तारा सुतारिया ने भले ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर को कंपीट करने के लिए स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 से डेब्यू किया हो, लेकिन तारा इन दिनों करीना कपूर खान और रणबीर कपूर के कजfन आदर जैन के लिए फ्रेंड ऑफ द ईय़र बनी हुई नजर आ रही हैं. तारा सुतारिया जो अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ के साथ पुनित मल्होत्रा की फिलम में बड़े परदे पर नजर आईं थी और आदर के साथ अपने फ्रेंडशिप को लेकर चर्चा में बनी हुईं है.

आपको बता दें कि आदर जैन भी अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म कैदी बैंड से कर चुके हैं, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. हालांकि आदर जैन लोगो पर अपना जादू चला पाने में कामयाब नहीं हो पाए. ये नए बेस्ट फ्रेंड हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट कई बार स्पॉट किए गए. मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट कि मानें तो तारा सुतारिया ने आदर की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया.

ये दोनो कलाकार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले. तारा बहुत ही ज्यादा फ्रैंडली हैं, और बहुत ही जल्दी उनकी दोस्ती आदर से हो भी गई. ये कोई पहला मौका नहीं है जब इनके फ्रेंडशिप की खबरें सामने आई है, बल्कि इससे पहले भी ये खबर आई थी कि तारा और आदर एक दूसरे के नजदीक आ रहे हैं. तारा सुतारिया और आदर जैन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई, जहां उन्होने एक साथ काफी समय व्यतीत किया.

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से खबर आ रही थी कि तारा सुतारिया एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं, और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा था कि उनकी तारा से अच्छी बॉन्डिंग हैं. कॉफी विद करण के एक एपिसोड के दौरान टाइगर श्रॉफ ने तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर मजाक भी किया था. जल्द ही तारा सुतारिया फिल्म मरजावां में नजर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

Week daze with @avigowariker 🖤🎵📸

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

Tara Sutaria Sexy Video: तारा सुतारिया की सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें उनका बोल्ड अवतार

Ananya Pandey Sexy Photo Video: अनन्या पांडे के सेक्सी लुक को देख उड़ जाएंगे होश, फोटो में दे रहीं गजब का पोज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App