बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच का विवाद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. तनुश्री दत्ता के वकील शनिवार को यौन उत्पीड़न के मामले में मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने यौन उत्पीड़न के केस में नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की. इससे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर यौन शोषण का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद नाना पाटेकर ने भी उन्हें लीगल नोटिस भेजा था.

एक्टर नाना पाटेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में तनुश्री दत्ता के लगाए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. नाना पाटेकर के अनुसार, 10 साल पहले भी उन्होंने वहीं बोला था जो वो आज बोल रहे है. तनुश्री दत्ता के लगाए सभी आरोप पूरी तरह से गलत है. हालांकि, #MeToo मूवमेंट के बाद कई बॉलीवुड एक्ट्रेस सामने आई हैं जिन्होंने विकास बहल, आलोक नाथ, कैलाश खैर समेत कई एक्टर्स और लेखकों पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए है.

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि वर्ष 2008 में आई फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के लिए उन्हें एक आइटम नंबर शूट करना था. तनुश्री का आरोप है कि शूटिंग के दिन नाना पाटेकर भी सेट पर मौजूद थे. तनुश्री का आरोप है कि शूटिंग के बीच में नाना पाटेकर उनके नजदीक आए और उन्होंने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशि की, जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो नाना पाटेकर ने उनसे बदतमीजी भी की थी.

Bipasha Basu on Sajid Khan #MeToo: साजिद खान पर लगे आरोपों पर बिपाशा बसु बोलीं, वो सेट पर खुलेआम गंदे जोक सुनाते थे

Farhad Samji Replaces Sajid Khan as Housefull 4 Director Me Too: यौन शोषण के आरोप से घिरे साजिद खान की जगह फरहाद सामजी हाउसफुल 4 के निर्देशक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App