Tanushree Dutta Wikipedia 

नई दिल्ली, Tanushree Dutta Wikipedia  साल 2003 में मिस इंडिया का टाइटल अपने नाम कर चुकी तनुश्री दत्ता पिछले दिनों कैंपेन ‘मी टू’ को लेकर भी चर्चा में थी. अब उनका नाम सुर्ख़ियों में फिर आने लगा है. ऐसा इंटरनेट पर मौजूद उनकी विकिपीडिया की वजह से है. जिसमे एक्ट्रेस ने गलत जानकारी होने की बात कही है. उन्होंने जानकारी को अधूरा बताते हुए अपनी उपलब्धियों की भी बात की है.

हिंदी के साथ-साथ साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी तनुश्री दत्ता जानी-मानी अभिनेत्री हैं. भले ही वह बड़े परदे पर कम रहीं हो पर उनको सोशल मीडिया पर ख़ासा एक्टिव देखा जा सकता है. अपनी पुरानी और नयी तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने इस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में उन्होंने नाराज़गी जताई है.

मेरी विकिपीडिया प्रोफाइल कर रही है परेशान – तनुश्री

अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए तनुश्री ने एक लम्बा-चौड़ा कैप्शन दिया. इस कैप्शन में लिखा है, कि कुछ दिनों से उनको उनका विकिपीडिया पेज परेशान कर रहा है. इस पेज में एक-दो नहीं बल्कि काफी जानकारी गलत दी गयी है. मुझे केवल इंडियन मॉडल बताया गया है. इससे मेरी साख कम हुई है. मैंने इसे कई बार बदलने की कोशिश की है पर हर बार वह पहले वाली जानकारी ही वापस आ जाती है.

तनुश्री ने बताई अपनी उपलब्धियां

इस पोस्ट में अपनी उपलब्धियों के बारे में तनुश्री ने बात करते हुए लिखा कि, मैं एक फिल्म अभिनेत्री हूँ. इसके साथ-साथ मैं मिस इंडिया-यूनिवर्स भी रह चुकी हूँ. बावजूद इसके इस साइट पर मुझे केवल भारतीय मॉडल ही बताय गया है. जब कोई किसी इंडियन सेलिब्रिटी के बारे में गूगल करता है तो सबसे पहले उनके काम के अवार्ड्स के बारे में ही गूगल किया जाता है. जीवन में इतना कुछ करने के बावजूद एक अच्छा विकिपीडिया रिप्रजेंटेशन भी मेरे पास नहीं है. ऐसा हो सकता है की टूल में कोई गलती रही हो. लेकिन चेंज करने पर भी ये हर बार पहले वाला ही हो जाता है.

 

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE