बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आपको याद ही होगा कुछ समय पहले बी टाउन में मीटू मूवमेंट को लेकर काफी हंगामा हुआ था. इसी दौरान कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बी टाउन के नायकों पर मीटू का जोरदार वार भी किया था. इसी के कुछ समय बाद एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भी एक्टर नाना पाटेकर पर साल 2008 में आई फिल्म हॉर्न ओके के सेट पर हुए वाकए को लेकर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद मामले पर कईं सुनवाई हुई और नाना को 13 जून 2019 को कोई सबूत न मिल पाने के चलते कोर्ट से क्लीन चिट दे दी गई थी, जिसके बाद ऐसा लगता है कि तनुश्री दत्ता को ये बात कुछ हजम नही हुई.

जी हां, तनुश्री दत्ता ने इस मामले को लेकर एक फिर मुंबई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. इस बार तनुश्री दत्ता ने यौन उत्पीड़न मामले में नाना पाटेकर को मिली क्लीन चिट के खिलाफ मुंबई अदालत में विरोध याचिका दायर की है. दरअसल, तनुश्री दत्ता ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन द्वारा दायर इस बी-समरी रिपोर्ट का विरोध किया है और यहां अंधेरी में रेलवे मोबाईल कोर्ट में उनकी तरफ से वकील नितिन सतपुते हाजिर हुए हैं.

View this post on Instagram

Throwback from last week!! Short hair look for summer in NJ.

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

वहीं सतपुते ने रविवार को इस मामले पर बात करते हुए बताया कि अदालत ने बी-समरी रिपोर्ट के खिलाफ एक याचिका दायर करने का समय दे दिया है. इसके अलावा तनुश्री की लीगल टीम वहां मौजूद थी, लेकिन सुनवाई के दौरान ओशिवारा पुलिस स्टेशन का एक भी अफसर कोर्ट रूम में मौजूद नहीं था. वहीं इस पूरे मामले को 7 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

View this post on Instagram

Hey!!

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

View this post on Instagram

Spring shoot!! Freshlooks 2019

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial) on

वहीं इससे पहले मुंबई पुलिस के प्रवक्ता पुलिस उपायुक्त मंजुनाथ शिंगे ने जून में इस मामले पर बात करते हुए बताया था कि जी हां, हमने अदालत के सामने बी-समरी रिपोर्ट दायर की है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस मामले में पर्याप्त सबूतों का न मिल पाने के चलते पुलिस ने इस केस को बंद कर दिया था, क्योंकि बिना सबूतों के वे इस मामले में आगे की जांच जारी नहीं कर सकते थे. वहीं सतपुते ने कहा कि वे इस मामले में पुलिस के फैसले को चुनौती देंगे.

Arjun Kapoor Emotional Note For Rishi Kapoor: अर्जुन कपूर ने कैंसर से लड़ रहे ऋषि कपूर के लिए लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर आपका भी पिघल जाएगा दिल

Akshay Kumar Character Mission Mangal: सोनाक्षी सिन्हा और विद्या बालन के साथ फिल्म मिशन मंगल में अक्षय कुमार निभाएंगे ये किरदार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर