मुंबई. आजकल कई सितारे हैं जो अपनी फिल्मों और रिश्तों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि कई ऐसे भी हैं जो इन दिनों गुपचुप तरीके से शादी कर रहे हैं और तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी ने हाल ही में सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, उन्होंने अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं और कहा जाता था कि उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। हालांकि तनीषा ने अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आपको बता दें कि बीते दिनों कुछ लोगों ने दावा किया था कि हिंदुओं में महिलाएं शादी के बाद ही पैर में अंगूठी (बिछिया) पहनती हैं। कुंवारी लड़कियों के लिए कोई पैर की अंगुली का गहना नहीं है।

मुझे पैर की अंगुली की अंगूठी पहनना पसंद है

एक वेबसाइट से बात करते हुए तनीषा मुखर्जी ने कहा, “मुझे पैर की अंगुली की अंगूठी पहनना पसंद है और मुझे लगता है कि यह अच्छी लगती है। इसलिए मैंने इसकी एक तस्वीर ली और इसे पोस्ट किया। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। क्या मुझे अपने बारे में लोगों को साफ करने की जरूरत है। तनीषा की बातों से साफ पता चलता है कि उन्होंने शादी नहीं की है. वहीं वह अपनी शादी के बारे में बात करती हैं. दरअसल तनीषा ने शादी के बारे में बात करते हुए कहा, ‘बेशक, हर कोई इसके बारे में सोचता है. मेरी ड्रीम वेडिंग प्लानिंग रहती है.’ जब तक मुझे मुझसे शादी करने के लिए ड्रीम मैन नहीं मिल जाता तब तक बदलने पर।’

साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह अभी सिंगल हैं और जब भी शादी करेंगी बता देंगी। वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस समय सभी का दिल नहीं तोड़ रही हूं। अगर और जब भी मेरी शादी होगी, तो मैं दुनिया को यह बता दूंगी। मैं शांत व्यक्ति नहीं हूं। पूरी दुनिया जानती है कि मैं सिंगल हूं। इसे अस्पष्ट रखने की कोई जरूरत नहीं है और मैं सिंगल रहकर खुश हूं।

Tanishaa Mukerji Married : काजोल की बहन ने की गुपचुप शादी, सामने आई चौंकाने वाली तस्वीर!

Punjab Security: पीएम सुरक्षा चूक मामले में भड़कीं कंगना रनौत, बोली ये लोकतंत्र की हत्या है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर