नई दिल्ली : शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलिज हुई सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ काफी सुर्खियों में है. वेब सीरीज ‘तांडव’ पर लगातार हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लग रहा है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी केपूर्व विधायक कलिल मिश्रा ने भी ‘आमेजन प्राइम वीडियो’ को लीगल नोटिस भेजा दिया है, उन्होंने नोटिस भेजते हुए ‘तांडव’ को प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की है. इतना ही नहीं बल्कि अमेजन प्राइम को यह भी कहा है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो वो जल्द आपराधिक कार्रवाई शुरू करेंगे.

बता दें कि तांडव के रिलीज होने के एक दिन बाद से ही तांडव को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी और अगले ही दिन ट्वीटर पर हैशटैग बॉयकॉट तांडव ट्रेंड करने लगा. इसके अलावा रविवार को बीजेपी नेता समेत कई संगठनों की ओर से उठे बैन करने की मांग के बीच सूचना प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारियों का तलब किया है. मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो से सोमवार तक जवाब देने के लिए कहा है. वेब सीरीज में हिंदू देवताओं के अपमान का आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक राम कदम ने घाटकोपर पुलिस स्टेशन में इसके निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज कराने के बाद राम कदम ने कहा, ”वेब सीरीज के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।”

दरअसल, वेब सीरीज की शुरुआत में एक सीन है, जिसमें अभिनेता जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन में भगवान शिव के वेश में दिखाई देते हैं और कहते हैं, आखिर आपको किससे आजादी चाहिए. नारद के वेश में मंच संचालक कहता है कि, नारायण-नारायण। प्रभु कुछ कीजिए. रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं. मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई रणनीति बना ही लेनी चाहिए. इस पर अभिनेता कहते हैं कि क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या? इसके बाद नारद कहते हैं कि भोलेनाथा आप बहुत ही भोले हैं. इस सीन को देखने के बाद दर्शक नाराजगी जता रहे हैं.

गौरतलब है कि वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर, निर्देशक हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अमेजन प्राइम की ओरिजनल कंटेन्ट इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित के खिलाफ रविवार देर रात एफआईआर दर्ज कराई गई है. यह एफआईआर लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली के सब इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव की तहरीर पर लिखी गई है. वहीं अब सूत्रों के अनुसार, ‘मंत्रालय ने मामले (शिकायतों) का संज्ञान लिया है और अमेजन प्राइम वीडियो से स्पष्टीकरण देने को कहा है.

Akshara Singh Kurta Pajama Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने किया ‘कुर्ता पजामा’ गाने पर डांस, वीडियो वायरल

Kartik Aryan Handsome Photo: कार्तिक आर्यन की शर्टलेस सेल्फी हुई वायरल, सोशल मीडिया का बढ़ाया तापमान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर