बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.Tamilrocker 2019 Njan Prakashan Movie Leaked: बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों की रिलीज से पहले ही इनके ऑनलाइन लीक होने की खबरें आ जाती है. साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म पेट्टा ऑनलाइन लीक होने के बाद अब मलयालम फिल्म Njan Prakashan के लीक होने की खबर आ गई है. बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही एक्टर फहाद फाजिल की फिल्म तमिलरॉकर्स Tamilrockers पर लीक हो गई है. पाइरेडेट वेबसाइट Tamilrockers तमिलरॉकर्स ने एक बार फिर रिलीज के तुरंत बाद फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है जिससे फिल्ममेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

फुल एचडी में लीक हुई इस फिल्म का असर अब इसकी कमाई पर भी देखा जा सकता है. दर्शकों के बीच हिट Njan Prakashan ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक 40 करोड़ कमा लिए है. एक्टर फहाद फाजिल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अबतक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. तमिलरॉकर्स इससे पहले भी कई बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्में लीक हो चुकी है.

स्टार रामचरण की फिल्म विनया विद्या रामा, शाहरुख खान की जीरो, रजनीकांत- अक्षय कुमार की 2.0, रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिंबा, अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्मों को तमिलरॉकर्स लीक कर चुका है. फहाद फाजिल की फिल्म Njan Prakashan 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. दर्शकों के बीच साउथ सिनेमा का क्रेज अक्सर देखा जाता है. फिल्मों की रिलीज के बाद इसके लीक हो जाने से न सिर्फ निर्माताओं के लिए भारी पड़ता है, वहीं दर्शक भी खासे नाराज नजर आते है.

Tamilrockers 2019 Petta full Movie Leaked: रजनीकांत की फिल्म पेट्टा को तमिलरॉकर्स ने एचडी में किया लीक, निर्माताओं को लगा सदमा

Nawazuddin Siddiqui Aaya Re Thackeray Song: आया रे ठाकरे गाना रिलीज, मसीहा बन छा गए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App