नई दिल्लीःTamil Nadu government minister angry with thalapathy Vijay sarkar : साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म सरकार मंगलवार को रिलीज हुई जिसे दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद तमिलनाडु सरकार के कई मंत्री खासे नाराज नजर आ रहे हैं जिसमें तमिलनाडु के सूचना प्रसारण मंत्री और कानून मंत्री ने फिल्म की स्क्रीनिंग के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी दी है. बुधवार को फिल्म देखने के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए मंत्री कदंबुर राजू ने कहा कि लोग इन राजनीतिक उद्देश्यों को पूरा नहीं करेंगे. इस फिल्म को देखने के बाद राज्य की एआईडीएमके सरकार के कुछ मंत्री खासे नाराज हो गए हैं उनका कहना है कि इस फिल्म में विजय एक माओवादी की तरह अभिनय कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ मंत्रियों को इस फिल्म के कुछ सीन्स से आपत्ति है जिसको हटाने की मांग उन्होंने की है.

हालांकि राज्य राज्य सरकार और केंद्रीय फिल्म बोर्ड प्रमाणन के बीच कोई संबंध नहीं है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजू ने हालांकि कहा, “लेकिन फिर भी, यह बात हमारे ध्यान में आई है अब इसको मुख्यमंत्री के ध्यान में लाया जाएगा. उन्होंने कहा, अगर वे (निर्माता) इन दृश्यों को हटाते हैं, तो यह अच्छा है. यदि नहीं, तो हम आगे की कार्यवाई के बारे में सोचेंगे. उन्होंने कहा, अभिनेता विजय 3 दशकों से तमिल फिल्म उद्योग में हैं और ये बात विजय जैसे अभिनेता के लिए अच्छी नहीं है.

संवाददाताओं से बात करते हुए कानून मंत्री सीवी शनमुगम ने कहा कि वह सिर्फ फिल्म पर अपनी राय व्यक्त कर रहे थे. उन्होंने कहा, “मुझे मजबूती से लगता है कि फिल्म से संबंधित सभी लोग – कलाकार, निर्माता, कहानीकार, थियेटर मालिकों को फिल्म का प्रदर्शन – उचित वर्गों के तहत किया जाना चाहिए. मैं विजय के बारे में बात नहीं कर रहा हूं. हर किसी को सरकार की आलोचना करने का अधिकार है. लेकिन फिल्म हिंसा को उकसा रही है. वह एक गंभीर अपराध है.

बता दें कि साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म सरकार मंगलवार 6 नवंबर को रिलीज हुई है जिसके बाद से ही इस फिल्म के साथ विवाद जुड़ गया है. फिल्म सरकार को गजनी के डायरेक्टर ए आर मुरुगादोस ने बनाया है. सरकार को दक्षिण भारत में 3 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

Sarkar Beats Sanju Record: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म सरकार ने तोड़ा रणबीर कपूर की संजू का रिकॉर्ड, पहले दिन की इतनी कमाई

Kareena Kapoor Diwali Party photo: दिवाली के मौके पर ब्लैक और व्हाइट साड़ी में दिखा करीना कपूर का बेहद हॉट अवतार

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App