बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. करण जौहर की फिल्म तख्त काफी दिनों से चर्चा में है. इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का निर्माण भारी बजट के साथ हो रहा है. इसके साथ ही फिल्म जाने माने कई कलाकार एक साथ नजर आएंगे. फिल्म स्टार कास्ट की लंबी लिस्ट को लेकर भी सुर्खियों में थी. लेकिन आज तख्त का पहला टीजर सामने आया है, जिसके बाद कहा जा सकता है कि फिल्म भी पर्दे पर धमाल मचाने वाली है.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तख्त के पहले टीजर के वीडियो को शेयर किया है. 30 सेकेंड का ये टीजर काफी दमदार है. फिल्म के नाम की ही तरह टीजर में एक शाही राजसिंहासन नजर आता है. बैकग्राउंड में विक्की कौशल और रणवीर सिंह की आवाज सुनाई देती है. विक्की कौशल कहते हैं- मुगल शहजादों के लिए तख्त का रास्ता अपनों के ताबूत से होकर जाता था. इसके बाद रणबीर सिंह कहते हैं- अगर ये रास्ता मोहब्बत से होकर जाता तो शायद हिंदुस्तान का इतिहास कुछ और होता.

टीजर के आखिर में तख्त के रिलीज डेट की  जानकारी भी दी गई है, जिसमें बताया गया है कि फिल्म अगले साल 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  टीजर के साथ ही तरण आदर्श ने ट्विटर पर एक पोस्ट करते हुए फिल्म के शूटिंग की भी जानकारी दी है. तरण के अनुसार तख्त की शूटिंग मार्च 2020 से शुरू होगी.

अब तक की गई घोषणा के अनुसार फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फिल्म काफी बड़े बजट के साथ बनाई जा रही है. तख्त का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं. हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Also Read:

Nayanthara Thalaivar 168: दरबार के बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे नयनतारा और रजनीकांत, थलाइवर 168 में बनेगी जोड़ी

Anita Hassanandani Sexy Photo Video: हॉट एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी लेटेस्ट सेक्सी फोटो-वीडियो