मुंबई । एकता जैन भगवान शिव के सबसे अद्भुत रूप अर्धनारीश्वर के रूप दिखाई पड़ी। ये रूप उन्होंने फैब कट यूनिसेक्स सैलून से मॉडल टाउन के चाचा नेहरू पार्क और संगीतकार अनिल मोहिले मनोरंजन पार्क में शूटिंग करने स्कूटी पर बैठकर गई। ये दृश्य काफ़ी मनमोहक रहा हर कोई इस अर्धनारिश्वर रूप का बस एक बार दर्शन ज़रूर कर लेना चाह रहा था। देखने के लिए भारी संख्या में भक्तों की भीड़ भी उमड़ी।

एकता जैन भगवान शिव की बड़ी भक्त है वह हर रोज़ पूजा करती हैं। इस साल इन्होने महाशिवरात्रि के दिन अर्धनारीश्वर रूप में डमरू और त्रिशूल के साथ डांस किया और भगवान शिव की पूजा की। इनका मेक अप किया था रीमा नंदी और उनकी दोस्त कृष्णा आर्या ने। इस मेक अप और शूटिंग के बारे में एकता जैन ने बताया की उन्हें मेक अप के लिए तीन घंटे लगे फिर शूटिंग में पूरा दिन लगा। एकता जैन बॉलीवुड की कई फिल्मों जैसे शतरंज , खली बली और त्राहिमाम का हिस्सा रही हैं। सत्य साईं बाबा 2 की शूटिंग अप्रैल 2021 में मुंबई और बैंगलोर में शुरू होगी जिसमें एकता जैन दिखाई पड़ने वाली है।

एकता जैन ने शतरंज में एक पुलिसवाले और त्राहिमाम में एक वकील की भूमिका निभाई है।इन्होने एक अंतर्राष्ट्रीय फ़िल्म की शूटिंग और डबिंग भी पूरी कर ली है और उम्मीद कर रही है कि 2021 में इन्हे विभिन्न प्लेटफार्मों से काम करने को मिलेगा। एकता जैन के बारे में ये भी बता दें की वह सोशल मीडिया पर काफ़ी पॉप्युलर हैं उनकी फ़ैन फ़ालोइंग काफ़ी अधिक हैं।

सोशल मीडिया में कम समय में इतना नाम पाकर एकता कहती हैं की मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं अपने सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहती हूं । हर हर महादेव।

Alia Bhatt Birthday Celebration: कोरोना संक्रमित रणबीर कपूर चलते इस साल बर्थडे नहीं मनाएंगी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट

Sapna Chaudhary Viral Dance Video: सपना चौधरी ने ‘गजबन पानी’ गाने पर लगाए ठुमके, वीडियो देख छूटे लोगों के पसीने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर