बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान पहली बार कैमरा के सामने चॉकलेट खाते हुए नजर आएं हैं. मालदीव से लौटने के बाद मम्मी करीना के साथ तैमूर अली खान मौसी करिश्मा कपूर से मिलने उनके घर गए जहां तैमूर गाड़ी से उतरे और उनको हाथ में चॉकलेट थी वह कैमरा की तरफ देखते हुए चॉकलेट खाते हुए नजर आएं हैं, तैमूर की नई फोटो देख उनके फैंस काफी खुश हुए हैं. इस बात को हर कोई जानता है कि तैमूर कैमरा देखते ही खुश हो जाते है इस बार भी तैमूर अली खान ने कैमरा देख हंसने लगे.

सोशल मीडिया पर तैमूर की नई फोटो देख उनके फैंस ने कई कमेंट किए हैं, तैमूर की नई फोटो सोशल मीडिया पर काफी पसंद कि जा रही है. उनकी चॉकलेट खाते फोटो देख कई लोगों ने यह भी कह दिया कि तैमूर अली खान को चॉकलेट के विज्ञापन करने चाहिए. तैमूर पैदा ही हीरो के रुप में हुए हैं तैमूर को फिल्म में काम करना होगा तो वह फिल्म में काम करेंगे अगर उन्हें किसी और फिल्ड में काम करना होगा तो वह उस फिल्ड को चुनेंगे तैमूर एक्टर बनेंगे या नहीं ये कोई और नहीं बल्कि तैमूर अली खान ही तय करेंगे.

तैमूर अली खान की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल रहती है, हाल ही में तैमूर अली खान जीभ निकालते हुए की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं, तैमूर कैमरा को देखते ही काफी खुश हो जाते हैं, साथ ही वह कैमरा को देखते रहते हैं, तैमूर पापा राजी के सबसे पंसदीदा स्टार किड है.

मॉलद्वीप से छुट्टियां मनाकर लौटे तैमूर अली खान, एयरपोर्ट पर दिखा स्वैग

कॉस्टिंग काउच पर भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दूबे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- काम देने के बदले प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करते हैं सेक्स की मांग

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हेयर मी लव मी डेटिंग शो से डिजिटल वर्ल्ड में करेंगी डेब्यू, अमेजन प्राइम पर आएगा शो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App