बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले तैमूर अली खान को बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक माना जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इतनी कम उम्र में तैमूर अली खान जितने पॉपुलर है, उतना कोई भी स्टारकिड पॉपुलर नहीं हुआ. और तैमूर की पॉपुरैलिटी से गर्व महसूस करने वाले उनके मॉम- डैड, करीना कपूर और सैफ अली खान कभी भी इस तथ्य को नहीं छुपाते.

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने कहा था कि मैं और मेरे पति सैफ अली खान यही बात करते हैं कि हमारा बेबी लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देता है. हम इसको एक सकारात्मक चमक की तरह देखते हैं, और आगे बढ़ते हैं. करीना कपूर आगे कहती हैं कि हमारे आस- पास के लोग संशय में पड़ जाते है कि वो मुझे सुपरस्टार कह कर पुकारे या फिर देश के यंगेस्ट सुपरस्टार की मम्मी. लेकिन इसके साथ -साथ तैमूर जैसे पापुलर स्टार किड्स के लिए उनके पॉपुलैरिटी के चलते काफी नकारात्मक चीजे भी सामने आती है.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही थी. जिसमें तैमूर के लिए पर्सनल बॉडीगार्ड रखने की बात कही जा रही थी. कई बार ऐसा होता है कि फैन्स तैमूर के साथ फोटो और सेल्फि लेने की कोशिश करते हैं. एक रिपोर्तैट की मानें तो तैमूर के फेमस मम्मी- पापा करीना कपूर और सैफ अली खान उनके लिए पर्सनल बॉडीगार्ड रखने वाली बात को लेकर सहमत है .

मम्मी करीना कपूर की तरह दिखते हैं छोटे नवाब तैमूर अली खान, यकीन नहीं आता देखें फोटो

तैमूर अली खान की दिखी मस्ती भरी चाल, मीडिया का कैमरा देख चिढ़ाई जीभ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App