मुंबई. सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ का आज टीज़र रिलीज़ ( ‘Tadap’ teaser release ) हो गया है. यह आहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म है, कल इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया जाएगा. यह फिल्म 3 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में आहान के साथ तारा सुतरिया मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म के टीज़र से यह एक एक्शन लव स्टोरी नज़र आ रही है.

3 दिसंबर को रिलीज़ हो रही फिल्म

सुनील शेट्टी के बेटे आहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ का टीज़र आज रिलीज़ हो गया है. इस टीज़र को बॉलीवुड क्रिटिक तरन आदर्श ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तरन आदर्श ने कैप्शन में लिखा, “अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर कल (27 अक्टूबर 2021) को रिलीज होगा’. बता दें, साजिद नाडियाडवाल फिल्म के निर्माता हैं, जबकि इसका निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है. फिल्म तड़प में अहान शेट्टी के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी.

तारा ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मरजावां’ में भी देखा गया था. तारा को उनकी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल के लिए जाना जाता है. इससे पहले सुनील शेट्टी की बेटी ‘अथिया शेट्टी’ भी साल 2015 में हीरो फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं. अथिया को सलमान खान ने बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस किया था. 

फिल्म पर फैंस ने दी यह प्रतिक्रिया

फिल्म ‘तड़प’ का टीज़र होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ फैंस ने तो यहाँ तक कह दिया कि, आहान अपने पिता सुनील शेट्टी से ज्यादा आगे जाएंगे. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.

यह भी पढ़ें :

Sonia gandhi directions to Congress: पांच राज्यों के चुनाव जीतने के लिए सोनिया का पार्टी को मूलमंत्र

Guaranteed Tips To Get Rid Of Glasses : चश्मे से छुटकारा पाने के गारंटीड टिप्स, अगर मानोगे तो ही

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर