Wednesday, October 5, 2022

जवान लगने के लिए Tabbu ने लगाई 50 हजार की क्रीम, बोली-अब नहीं खरीदूंगी

नई दिल्ली : अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले कलाकारों में तब्बू का नाम भी शामिल है. उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं जहां उनकी एक्टिंग ने दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है. तब्बू उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हमेशा ही अपने जीवन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आज भले ही उनकी उम्र 51 साल हो लेकिन उन्हें देख कर ऐसा कोई नहीं कह सकता है कि वह 51 साल की हैं. हाल ही में उन्होंने अपने मेकअप के बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

किसने दी तब्बू को सलाह?

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक तब्बू ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने मेकअप के बारे में बात की है और अपनी खूबसूरती के कई राज खोले हैं. उन्होंने अपने मेकअप से जुड़ी एक क्रीम को लेकर बात की है. जब तब्बू से उनका ब्यूटी सीक्रेट पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मेरा आज तक कोई सीक्रेट नहीं है. मेरी मेकअप आर्टिस्ट मिताली ने एक बार मुझसे कहा था कि मेरी स्किन अच्छी दिखाई देने लगी है क्या मैं कोई घरेलू नुस्खा कर रही हूं? उस समय मैंने उसको बताया था कि मैं कॉफ़ी लगाती हूं और बाकि चीज़ें भी.’

क्या बोलीं अभिनेत्री?

तब्बू ने आगे बताया कि मेरी मेकअप आर्टिस्ट ने मेरे घरेलू नुस्खे के जवाब में कहा कि आप ऐसा नहीं कर सकती. आप इस क्रीम का इस्तेमाल करें. मेरी मेकअप आर्टिस्ट ने मुझे करीब 50 हजार रुपए की एक क्रीम लगाने की सलाह दी थी. मैंने इसे एक बार में खरीद लिया बस लेकिन मैं आगे नहीं खरीदूंगी.’ इसके अलावा तब्बू ने अपनी फिल्मों, करियर और खूबसूरती से जुड़ी कई बातें की है. बता दें, तब्बू की आखिरी फिल्म भूल भुलैया 2 काफी चर्चा में रही थी. अभिनेत्री के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह दृश्यम 2 में नज़र आएंगी.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news