Tuesday, November 29, 2022

TMKOC: मिल गए शो को नए तारक मेहता, शूटिंग भी की शुरू

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भारतीय टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है। पिछले कुछ महीनों से शो काफी खराब वक्त से गुजर रहा है। एक तो ये शो टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया है, दूसरा यह कि एक-एक करके कई कलाकारो ने शो को अलविदा कह दिया है। छोड़कर जाने वालों में ताजा नाम शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा का भी है।

कौन बनेगा नया तारक?

खबरों के मुताबिक इस शो के मेकर्स को नए तारक मेहता मिल गए हैं। छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर सचिन श्रॉफ को तारक मेहता की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया है। उन्होंने दो दिन पहले शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि इस पर अभी तक किसी भी प्रकार का अधिकारिक बयान नहीं आया है। सचिन श्रॉफ भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने कई टीवी शो में एक्टिंग की है। वह आखिरी बार बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम और सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार’ में नजर आए थे।

मेकर्स को मिली राहत

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा शो के सूत्रधार के किरदार में दिखे थे। शैलेश ने इसी साल मार्च से ही शो के लिए शूट करना छोड़ दिया था। शो छोड़ने को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं थे और उन्हें लगा कि शो में उनकी डेट्स का सही प्रयोग नहीं हो रहा है। पिछले साल उन्होंने काफी सारे ऑफर्स ठुकराए थे।

असित ने क्या कहा ?

अब तारक मेहता छोड़ने के बाद शैलेश लोढ़ा को एक दूसरे शो ‘वाह भाई वाह’ में नजर आए। प्रोडक्शन हाउस ने शैलेश को शो न छोड़ के जाने के लिए खूब समझाया भी था लेकिन बात नहीं बनी। यहां तक कि उनके छोड़कर जाने को लेकर तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा था, ‘इस शो ने लोगों को फेम दिलाई पर जब कलाकार का पेट भर जाता है, तो वो अलविदा कह जाते हैं।

 

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news