Monday, October 3, 2022

TMKOC: Shailesh Lodha ने फिर कसा Asit Modi पर तंज, कहा- “ओछी बातें न करें”

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आया है. इस शो के किरदारों को फैंस अपने घर के सदस्यों के रूप में मानते हैं. जब कोई भी कलाकार शो छोड़कर जाता है तो फैंस को बहुत समय लगता है किसी और को उनकी जगह अपनाने में, ऐसा ही कुछ हो रहा है तारक मेहता के नए तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ के साथ. सचिन श्रॉफ ने शो में शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस किया है. ऐसे में, दर्शकों को सचिन श्रॉफ को नए तारक मेहता के रूप में एक्सेप्ट करने में थोड़ा समय लग रहा है, वो पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा को मिस कर रहे हैं. वहीं, शैलेश लोढ़ा और असित मोदी के बीच कथित कोल्ड वॉर चल रहा है, अक्सर ही दोनों सोशल मीडिया पोस्ट्स के जरिए एक दूसरे पर निशाना साधते हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर शैलेश लोढ़ा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट करते हुए असित मोदी पर तंज कसा है.

क्या बोले शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा ने एक बार फिर cryptic पोस्ट शेयर किया है, जिससे लोग असित मोदी को जोड़कर देख रहे हैं. शैलेश लोढ़ा ने लिखा है कि इन दिनों कुछ उथले (ओछे) लोगों की बातें सुनता हूं तो शबीना अदीब का यह शेर याद आ जाता है. हालांकि, शेरो-शायरी और कविता ऐसे लोग समझ पाते इसलिए उथली (ओछी) बातें करते हैं. शैलेश लोढ़ा ने लिखा-
“जो खानदानी रईस है वो तो मिज़ाज नर्म ही रखते हैं अपना
तुम्हारा लहजा बता रहा है कि तुम्हारी दौलत नई नई है”

शैलेश लोढ़ा ने इस पोस्ट के जाइए इशारो-इशारों में बहुत कुछ कह दिया. हालांकि, उन्होंने अपने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा न ही किसी का ज़िक्र किया. फिर भी फैंस उनके इस पोस्ट को असित मोदी से जोड़कर देख रहे हैं और ये कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने इस पोस्ट के जरिए असित मोदी पर ही तंज कसा है.

 

विदेश मंत्री जयशंकर को पीएम मोदी ने आधी रात में किया फोन, पूछा- जाग रहे हो? जानिए पूरा किस्सा

अखिलेश यादव ने की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात, आजम खान को लेकर की बातचीत

Latest news