बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्म मनमर्जियां को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं वे सोशल मीडिया पर भी इससे जुड़े पोस्ट जमकर शेयर कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने दिल की शेप चश्मा लगाया हुआ है और हाथ में एक स्माइली कुशन लिया हुआ है. तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि- जिन्हें मैं मनमर्जियां का चश्मा कहती हूं इससे दुनिया दोगुनी खूबसूरत दिखती है और अब जब मनमर्जियां का प्रमोशन खत्म हो चुका है तो मैं इस चश्मे के स्वैग को बहुत मिस करूंगी.

तस्वीर में तापसी ने व्हाइट और ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है. तापसी की इस तस्वीर पर उनके फैंस के शानदार कमेंट्स आ रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा- गॉगल्स में आप बेहतरीन दिख रही हैं वहीं किसी ने लिखा तापसी पन्नू आपकी एक्टिंग को मैं सलाम करता हूं. तापसी की नई फिल्म मनमर्जियां 14 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन और विकी कौशल हैं. अनुराग कश्यप की इस फिल्म की कहानी काफी हद तक फिल्म हम दिल दे चुके सनम जैसी है.

तापसी को फिल्म पिंक और नाम शबाना जैसी फिल्मों में उनके दमदार किरदार के लिए जाना जाता है. मनमर्जियां से पहले तापसी पन्नू फिल्म मुल्क में भी दिखाई पड़ी थीं. उनके फैंस ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था.

Manmarziyaan Box Office Collection Day 1: अभिषेक बच्चन-तापसी पन्नू की मनमर्जियां ने पहले दिन की 3 करोड़ से ऊपर कमाई

Manmarziyaan Box Office Collection Day 2 Live Update: अभिषेक बच्चन-तापसी पन्नू की मनमर्जियां दूसरे दिन कमा सकती है 5 करोड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App