बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही निर्देशक अनुभव सिंहा की एक धमाकेदार फिल्म थप्पड़ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ पावेल गुलाटी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म घरेलू हिंसा पर आधारित फिल्म है. फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद भ किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को कुछ देर पहले ही जारी किया गया है, जिस पर काफी संख्या में व्यूज देखे जा सकते हैं. साथ ही लाइक और कमेंट्स की भरमार देखी जा सकती है. ट्रेलर में में तापसी पन्नू का दमदार रोल नजर आ रहा है.

ट्रेलर के वीडियो में दिखाया गया है कि पति, घर और परिवार को संभालते हुए कई सारी चीजों को एपने अंदर समेटे महिला कैसे एक दिन टूट कर बिखर जाती है. साथ ही ट्रेलर में तापसी पन्नू की बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलेगें, जो आप को सोचने पर मजबूर कर देंगे. साथ ही ट्रेलर में दिखाया गया है कि तापसी का पति उन्हें एक पार्टी के दौरान एक थप्पड़ मार देता है. इस थप्पड़ से तापसी गहरी चोट लगती है, जो उसे भीतर तक झकझोर देती है.

साथ ही फिल्म के इस दमदार ट्रेलर पर दर्शक भी काफी शानदार प्रतिक्रिया दे रहे है. घरेलू हिंसा पर पहले भी काफी फिल्म में बन चुकी हैं, लेकिन अनुभव सिंहा इस फिल्म में कुछ अलग लेकर आए है, जो आप लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगा कि जो हो रहा है वो किस हद तक सही है. साथ ही दर्शकों के कमेंट्स से इस बात का भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि सबी इस फिल्म के रिलीज होने का भी काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

Also Read…

Thappad Movie Trailer Released: तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का दमदार ट्रेलर रिलीज, दिखी महिलाओं पर हो रही घरेलू हिंसा की कहानी

बता दें कि तापसी पन्नू डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ एक बार फिर से फिल्म थप्पड़ में काम कर रही है. इससे वह अनुभव सिन्हा की ही फिल्म मुल्म में भी काम कर चुकी है. इस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म में भी लड़कियों के प्रती हो रह अपराधों को उजागर किया गया है. अब देखना यह कि फिल्म के ट्रेलर की तरह फिल्म भी दर्शकों को पसंद आती है या नहीं.

Kangana Ranaut Thalaivi: थलाइवी कंगना रनौत ने शेयर की हेयर स्टाइलिस्ट मारिया शर्मा की फोटो

Vaani Kapoor Hot Figure Photo: एक्ट्रेस वाणी कपूर की सेक्सी फिगर फोटो ने लूटी महफिल, हॉटनेस देख छूटे फैंस के पसीने

Ek Villain Movie Sequel: मलंग के बाद मोहित सूरी करेंगे एक विलेन के सीक्वल का निर्देशन, एकता कपूर और भूषण कुमार साथ करेंगे प्रोड्यूस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर