बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख के प्रमोशन में बिजी है. फिल्म को लेकर इन दिन तापसी और भूमि सुर्खियों में छाई हुई हैं. तापसी पन्नू फिल्म के सिलसिले में कई इंटरव्यू भी दे रही हैं. एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू से कंगना रनौत के लेकर सवाल किया गया, सवाल ये था कि क्या फिल्म सांड की आंख आपसे पहले कगंना को ऑफर किया गया था. इस सवाल के जवाब में तापसी पन्नू ने कहा कि हां उन्हें पहले फिल्म का ऑफर मिला था उन्होंने इसे ठुकरा दिया था.

तब इसके बाद वह आपके पास गए इसके बारे में आपको क्या कहना है? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि निर्माता इस भूमिका के लिए कंगना के पास गए होंगे, वास्तव में, वे विभिन्न प्रकार के रॉल कर चुकी हैं, शायद किसी वजह से उन्होंने करने से मना कर दिया होगा. रही बात मेरी तो उन्होंने कभी फिल्म के लिए अपरोच नहीं कियाय जब मुझे पता चला कि इस तरह की कोई फिल्म है तो मैनें फिल्म मेकर से खुद ही संपर्क किया.

तापसी ने कहा कि उन्हें कोई शर्म नहीं है ये बताने में कि उन्होंने ऐसा किया. मालूम हो बिते कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली को लेकर काफी विवाद हुआ था. रंगोली ने तापसी को सस्ती कंगना कहा था, हालांकि तापसी ने भी इस पर मजाकिया जवाब दिया था. वहीं फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में दोनों का शानदार अभिनय देखने को मिला. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ काम करने जा रही हैं.

IBPS PO Prelims Exam Analysis 2019: जानिए कैसा रहा आईबीपीएस पीओ प्रीलिम्स एग्जाम 2019 के पहली शिफ्ट के पेपर का स्तर

Sapna Choudhary Beautiful Photo: व्हाइट वन पीस ड्रेस में सपना चौधरी का देखिए सेक्सी अंदाज, फोटो में ढा रहीं कहर

Karishma Tanna Hot Sexy Photo Video: करिश्मा तन्ना का बोल्ड और हॉट अवतार सोशल मीडिया पर वायरल, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर