नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली इन दिनों काम से छुट्टी लेकर अपनी बहन के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करने निकल पड़ी हैं. सिर्फ इतना ही नहीं तापसी ने मालदीव से कई फोटो शेयर की है जिसमें वह मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं.

कुछ ही घंटो पहले ही में तापसी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह कलरफुल स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं और इस फोटो में जिस अंदाज में तापसी बैठी हुई हैं वह देखकर यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि तापसी का स्टाइल ही उन्हें  बाकी एक्ट्रेस से अलग करता है. फोटो में तापसी का बैकग्राउंड बेहद खूबसूरत है, फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- जब दिमाग में दोनों विचार एक साथ आते हैं. राइज और शाइन. तापसी पन्नू की इस तस्वीर को महज कुछ घंटे में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं और वहीं  कमेंट्स की बाढ़ आ गई हैं. इसके अलावा तापसी ने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरों को इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है.तपासी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ज की बात करें तो तापसी पन्नू क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिठू’, ‘रश्मी रॉकेट’ और ‘हसीना दिलरुबा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले तापसी अनुराग कश्यप का सपोर्ट करने को लेकर चर्चा में थींय दरअसल, फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक एक्ट्रेस ने सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप लगाया गया था. वहीं तापसी ने अनुराग के सपोर्ट में एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें सबसे बड़ा फेमेनिस्ट बताया था. आपको बता दे हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर