नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने गुरुवार को घोषणा की कि वह प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं और उन्होंने कहा कि वह अपने बैनर आउटसाइडर्स फिल्म्स के तहत गुणवत्तापूर्ण सामग्री का समर्थन करना जारी रखेंगी। “पिंक”, “मुल्क”, “मनमर्जियां” और “थप्पड़” जैसी हिंदी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जानी जाने वाली 33 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म निर्माण में प्रवेश करने का निर्णय जैविक था।

एक दशक से अधिक समय तक मनोरंजन उद्योग में रहने के बाद, पन्नू ने “सुपर 30”, “सूरमा”, “पीकू” और उनकी आगामी फिल्म “रश्मि रॉकेट” जैसी फिल्मों पर एक सामग्री निर्माता और निर्माता प्रांजल खंडड़िया के साथ मिलकर काम किया है। आउटसाइडर्स फिल्म्स शुरू करें।

“मुझे पूरा यकीन है कि दिशा मेरी चाय का प्याला नहीं है। उत्पादन कुछ ऐसा था जिसे मैंने सोचा था कि मैं खींच सकती हूं। एक अभिनेत्री होने के नाते, मुझे अभिनय करना पसंद है, जब मैं सेट पर होती हूं तो मैं अपना ध्यान किसी और चीज़ पर नहीं लगा पाता।

पन्नू ने पीटीआई से कहा, “इसलिए जिस दिन मेरे पास एक ऐसा साथी होगा जो जमीनी काम को संभाल सकता है, जबकि मैं अपने अभिनय की नौकरी पर ध्यान केंद्रित करता हूं, वह तब होता है जब मैं साझेदारी करती हूं और फिर एक प्रोडक्शन शुरू करती हूं। तभी प्रांजल आई।”

अभिनेत्री ने कहा कि वह एक निर्माता के रूप में अपने क्षितिज का विस्तार करने को लेकर उत्साहित हैं।

“मैंने दो बार नहीं सोचा जब उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं उसके साथ साझेदारी करना चाहूंगा, मैंने कहा, मुझे अच्छा लगेगा। और उसके बाद से मैं वास्तव में चीजों की व्यावहारिकता के बारे में कभी भी तनाव में नहीं रहा और खुशी-खुशी एक निर्माता होने के इस नए टैग में कूद गया।”

प्रसिद्ध निर्देशक के राघवेंद्र राव के 2010 के तेलुगु रोमांटिक संगीत “झुमंडी नादम” से अभिनय की शुरुआत करने वाली पन्नू ने कहा कि वह उन फिल्मों में अभिनय और समर्थन करना जारी रखेंगी जिन पर उनका दृढ़ विश्वास है।

उसने कहा “एक बात प्रांजल और मैंने कायम रखी है कि मैं केवल उसी तरह की फिल्मों का निर्माण करूंगी, जिसका मैं हिस्सा बनूंगी। इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे हर उस फिल्म का हिस्सा बनना होगा जो मैं प्रोड्यूस करती हूं। इसका मतलब यह है कि मैं जिस तरह की फिल्में प्रोड्यूस करूंगा, वही लोग मुझे एक अभिनेता के रूप में जानते हैं। वह निरंतरता और निरंतरता बनी रहेगी क्योंकि मैं किसी फिल्म को तब तक हरी झंडी नहीं दे सकती जब तक कि मुझे विश्वास नहीं हो जाता कि मैं इसके लिए एक दर्शक हूं, ”।

दिल्ली में जन्मी अभिनेत्री ने कहा कि आउटसाइडर्स फिल्म्स उनके प्रोडक्शन हाउस का उपयुक्त नाम है। “प्रांजल और मैं दोनों विनम्र बैकग्राउंड  से आते हैं, तभी हमारे साथ आउटसाइडर्स फिल्म्स का नाम आया। हमारा लक्ष्य सार्थक, मनोरंजक और गुणवत्तापूर्ण सामग्री तैयार करना है।” पन्नू की कई फिल्में आने वाली हैं, जिनमें हिंदी शीर्षक “लूप लपेटा”, “रश्मि रॉकेट”, “दोबारा”, “शाबाश मिठू” और एक तेलुगु फिल्म “मिशान इम्पॉसिबल” शामिल हैं। हाल ही में उन्हें ‘हसीन दिलरुबा’ में देखा गया था।

Sourav Ganguly Biopic : सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आ सकते हैं रणबीर कपूर, इससे पहले संजय दत्त की बायोपिक कर चुका है बॉलीवुड का चॉकलेटी ब्वॉय

KL Rahul Athiya and Shetty Realationship :केएल राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी का रिलेशन सार्वजानिक, केएल ने इंग्लैंड टूर से पहले बीसीसीआई को भेजा बतौर पार्टनर आथिया का नाम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर