नई दिल्ली. अभिनेत्री तापसी पन्नू के प्रेमी और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी माथियास बोए ने रविवार को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर, माथियास बो ने तापसी पन्नू और उनकी बहन शगुन के साथ अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की। उन्होंने अपने जन्मदिन पर  अभिनेत्री, उनकी बहन और उनके दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट की फोटो शेयर की जहां सभी साथ बैठकर लंच का आनंद ले रहे थे।  कैप्शन लिखा “सबसे अच्छी कंपनी”।

फोटो में तापसी पन्नू को धारीदार ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जबकि मथियास ने दोपहर के भोजन के लिए एक  शर्ट और पैंट  पहना हुआ है। माथियास बो ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “बेस्ट कंपनी  बर्थडे लंच।” तापसी और माथियास बोए पिछले काफी समय से साथ हैं।

तापसी और माथियास बो के रिश्ते की खबरें इंटरनेट पर तब सामने आईं जब दोनों एक साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। तापसी पन्नू के साथ मथियास बो की यह तस्वीर पिछले साल अक्टूबर में सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हुई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू आखिरी बार हसीन दिलरुबा में नजर आई थीं। फिल्म का प्रीमियर 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर हुआ। अभिनेत्री के पास अभी रश्मि रॉकेट, लूप लापेटा, शाबाश मिठू और अनुराग कश्यप के साथ एक फिल्म है। शाबाश मिठू भारतीय क्रिकेटर मिताली राज पर एक बायोपिक है, जबकि लूप लापेटा 1998 की जर्मन हिट रन लोला रन का हिंदी रूपांतरण है।

Dia Mirza Shared Throwback Photos: दिया मिर्जा ने शेयर की मालद्वीप वैकेशन की फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर मिल रहे लाइक्स

Gangubai Kathiawadi Movie: ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए फैंस को करना पड़ सकता है थोड़ा लंबा इंतजार, जानिए क्यों?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर