Swarn Ghar Promo

नई दिल्ली : सीरियल ‘उडारियाँ’ (Udaariyan)की सफलता के बाद अब रवि दुबे (Ravi Dubey) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) अपने दूसरे सीरियल को भी कलर्स पर लॉन्च करने जा रहा है। इस सीरियल का नाम ‘स्वर्ण घर’ (Swarn Ghar) जिसका प्रोमो रिलीज़ (Promo Release) कर दिया गया है। इस सीरियल में एक्टर रोनित बॉस रॉय (Ronit Roy Bose) और एक्ट्रेस संगीता घोष (Sangita Ghosh) दोनों पति पत्नी का रोल निभाते नजर आएंगे।

स्वर्ण घर का प्रोमो आया सामने

नया शो ‘स्वर्ण घर’ (Swarn Ghar) का प्रोमो चैनल ने उनके ऑफिशल हैंडल पर शेयर कर दी जानकारी. एक्टर रॉनित बोस रॉय (Ronit Roy Bose) लगभग 2 साल बाद टीवी पर अपनी वापसी करने को है तैयार। इस शो में उनके साथ मशहूर टीवी की एक्ट्रेस संगीता घोष (Sangita Ghosh) नजर आएंगी हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए शो के मेकर्स द्वारा कैप्शन में लिखते हैं कि “बच्चे माता पिता का बुढ़ापा का सहारा होते है। क्या बदल जाएगी उन दोनों की जिंदगी जब अपने ही बच्चों से लेना होगा तलाक? इस वीडियो का पोस्ट शेयर करने साथ एक्टर और एक्ट्रेस दोनों को टैग भी किया गया है।

बच्चे माँ बाप को बोझ समझते है

इस दुनिया में माता-पिता के लिए उनके बच्‍चों से ज्‍यादा जरुरी कुछ और नहीं होता, बच्‍चों के लिए माता पिता का प्यार निस्वार्थ होता है. कभी-कभी भाग्य में कुछ और ही लिखा होता है. मां-बाप जिन बच्‍चों से अपनी जान से ज्‍यादा प्‍यार करते है, वहीँ बच्चे माँ बाप के बुढ़ापे में उन्हें बोझ समझने लगते है और उनकी परवाह करना छोड़ देते है।

“स्‍वर्ण घर” सीरियल में एक ऐसी ही माता पिता की कहानी को देखने को मिलेगा, जिन्होंने बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए कभी अपने बारे में सोचते नहीं है। दूसरी तरफ बच्चे अपने माता पिता को बोझ समझने लगते है। इस शो में रोनित रॉय (Ronit Roy Bose) एक अच्छे इंसान के साथ पिता के किरदार में दिखेंगे। जो अपने परिवार की हर जरूरतों को पूरा करते है।

एक्टर रोनित रॉय फिल्मों में भी काम कर चुके है

एक्टर रोनित रॉय (Ronit Roy Bose) टीवी सीरियल के साथ साथ फिल्मों में भी काम कर चुके है। इस सीरियल में एक्टर कंवलजीत के रोल में दिखेंगे। रॉय (Ronit Roy Bose) कहते है ,”मैं पूरे 2 साल के बाद टेलीविजन पर वापसी करने और कलर्स के लिये शो; में कंवलजीत का रोल पाकर बहुत ज्यादा खुश हूं. इसमें एक्टर एक प्‍यार करने वाला पति और पिता दोनों ही है.

यह भी पढ़ें :

Varun Dhawan: वरुण धवन के सबसे करीबी शख्स की हार्ट अटैक से मौत, शूटिंग बीच मे रोक दी गईं।

BKU Leader Rakesh Tikait Announced : भाकियू नेता राकेश टिकैत का ऐलान, चुनाव में किसी दल को समर्थन नहीं

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर