Friday, February 3, 2023
spot_img

श्रद्धा हत्याकांड को लेकर भड़कीं स्वरा भास्कर, आफ़ताब को बताया राक्षस

नई दिल्ली. श्रद्धा विकास वॉकर मर्डर केस में चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, दरअसल छह महीने पहले आरोपी आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी थी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे. वो उन टुकड़ों को फ्रिज में रखता था और रोज़ जंगल में तीन-चार टुकड़े फेंकने के लिए जाता था. अब जाकर इस केस का खुलासा हुआ है. पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी लिव-इन पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला शव के टुकड़ों को रखने के लिए लोकल मार्केट के तिलक इलेक्ट्रॉनिक से 300 लीटर का फ्रिज खरीद कर लाया था और उसी में वो उसकी बॉडी रखता था.

आरोपी आफताब रोज रात 2 बजे फ्लैट से निकलता था और एक बॉडी का टुकड़ा जंगल में फेंककर वापस आ जाता था, लगभग 16 दिन तक उसने टुकड़े फेंके थे. आरोपी ने शेफ की ट्रेनिंग ली है इसलिए उसे इस बात की पूरी जानकारी थी कि किसी चीज के टुकड़े कैसे किए जाते हैं. श्रद्धा के शव के टुकड़ों को फेकने के बाद आफताब सामान्य तरीके से जीवन जी रहा था ताकि किसी को उसपर शक न हो और ऐसा हुआ भी किसी को भी आफ़ताब पर शक नहीं हुआ. आफताब रोजाना उसी कमरे में सोता था, जिस कमरे में उसने श्रद्धा की हत्या की थी, हत्याकांड के बाद वह जोमैटो से खाना मंगवाता था और आराम से खा पीकर सो जाता था. आस-पड़ोस के लोगों से ज्यादा नहीं मिलता था, आरोपी आफ़ताब को श्रद्धा की मौत का कोई अफ़सोस नहीं है.

इस हत्याकांड को लेकर पूरे देश में आक्रोश है, इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया है.

क्या बोली स्वरा

इस हत्याकांड पर स्वरा भास्कर लिखती हैं कि उनके पास इस दिल दहला देने वाली घटना के लिए कोई शब्द नहीं है, उन्होंने आरोपी को ‘राक्षस’ करार दिया है. इस संबंध में स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, ‘यह घटना भयावह और रोंगटे खड़ा कर देने वाला है, ये बहुत ही दुखद घटना है, इस घटना को लेकर बोलने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है. उस लड़की के साथ विश्वासघात किया गया जिससे वह प्यार करती थी, जिस पर वह भरोसा करती थी उसी ने उसके साथ ऐसा किया. उम्मीद है पुलिस जल्द ही मामले में अपनी जांच पूरी करेगी और उस राक्षस को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी जिसका वो हकदार है.‘

Mainpuri उपचुनाव में BJP का शाक्य दांव! शिवपाल के करीबी को बनाया उम्मीदवार

दिल्ली हाईकोर्ट से उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, ठाकरे की याचिका खारिज, फिलहाल “चुनाव चिन्ह” पर बरकरार रहेगी रोक

Latest news