मुंबई:बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इनदिनों फिल्म पद्मावत पर दिए अपने बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. स्वरा भास्कर ने पद्मावत के डायरेक्ट संजय लीला भंसाली को उनकी फिल्म पद्मावत के लिए ओपन लेटर लिखकर विरोध जताया था, जिस पर स्वरा काफी ट्रोल भी हुई हैं. वहीं स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान हासिल की है. स्वरा भास्कर आएदिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. स्वरा भास्कर की ये खूबसूरत, हॉट और सेक्सी फोटो हमेशा उनके फैन्स का दिल जीतने में कामयाब होती हैं. स्वरा भास्कर जल्द ही करीना कपूर और सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में अहम किरदार के रूप में नजर आएंगी.

स्वरा भास्कर हाल ही में अनारकली ऑफ आरा में नजर आई थीं. इससे पहले स्वरा भास्कर सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी अहम भूमिका में नजर आई थीं. स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत की फिल्म’तनु वेड्स मनु’ से बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान हासिल की है. स्वरा भास्कर ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न’, रांझणा, गुजारिश, निल बटे सन्नाटा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

हाल ही में स्वरा भास्कर अपने ओपन लेटर को लेकर काफी ट्रोल हुई हैं. इतना ही नहीं शाहिद कपूर ने तो स्वरा भास्कर के इस लेटर को बेहूदा तक बता दिया था शाहिद कपूर ने पद्मावत पर स्वरा भास्कर के इस ओपन लेटर पर बात करते हुए कहा था कि इस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री पद्मावत का सपोर्ट कर रही है. शाहिद ने आगे यह भी कहा कि ईमानदारी से बताऊँ तो उन्होंने स्वरा भास्कर का ओपन लेटर अभी तक पढ़ा नहीं है शाहिद ने कहा कि स्वरा का ओपन लेटर काफी लंबा भी है. जबकि हम लोग इनदिनों काफी व्यस्त हैं. पद्मावत की रिलीज में भी काफी दिक्कतें आई हैं तब पूरी फिल्म इंडस्ट्री हमारे साथ खड़ी रही है ताकि फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाया जा सके, ऐसे वक्त में स्वरा भास्कर का यह ओपन लेटर थोड़ा बेहूदा और अजीब सा लग रहा है.

 

 

 

स्वरा भास्कर की ओर से पद्मावत के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को लिखे ओपन लेटर को शाहिद कपूर ने बताया’बेहूदा’

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App