Friday, February 3, 2023
spot_img

रक्षाबंधन बनाम लाल सिंह चड्ढा की लड़ाई पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, हो गईं ट्रोल

नई दिल्ली : काफी लंबे समय बाद आमिर खान अपनी किसी फिल्म को लेकर आए हैं. हालांकि फिल्म का सामना अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन से होने जा रहा है. दोनों की रिलीज़ डेट एक ही हैं. दोनों फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ हो गई हैं. ऐसा काफी समय बाद हो रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी हिंदी फिल्मों का आपस में क्लैश हुआ है. दोनों फिल्मों की रिलीज़ को लेकर कई बड़े फ़िल्मी सितारों ने अपना पक्ष रखा था. इन सितारों में विवादित अभिनेत्री स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल है.

स्वरा ने किया क्या ट्वीट?

हाल ही में स्वरा भास्कर ने लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के क्लैश से संबंधित एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लोगों से दोनों फिल्में देखने की अपील की है. उनके इस ट्वीट को लेकर अब सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘फिल्म का मजा तो बड़े पर्दे पर होता है। वाट्सऐप पर अफवाएं छोड़ें, सपरिवार पिक्चर बड़े पर्दे पर देखें। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन, 11 अगस्त को सिनेामघरों में। इन्हें थिएटर्स में देखें, ऑल द बेस्ट आनंद एल राय और आमिर खान.’ इस कैप्शन के साथ स्वरा ने दोनों फिल्मों के अटैच्ड पोस्टर को भी साझा किया है.

क्यों हो रहीं हैं ट्रोल?

दरअसल स्वरा भास्कर का ये ट्वीट काफी न्यूट्रल है. जिसको लेकर अब उन्हें दोनों बड़े सितारों के फैंस ट्रोल कर रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा देखने के लिए आग्रह करने पर अब उन्हें अक्षय कुमार के फैंस तो वहीं रक्षाबंधन के लिए आमिर खान के फैंस ट्रोल कर रहे हैं. उनके इस ट्वीट को लेकर काफी भद्दे कमेंट किए गए हैं. वहीँ कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स ने उन्हें बॉलीवुड को प्रोमोट करने के लिए भी ट्रोल किया है. बता दें, दोनों फिल्में 11 अगस्त को रिलीज़ हो चुकी हैं. जहां भारत भर में इस फिल्म को करीब 5000 स्क्रीन्स मिली हैं. वहीं बात करें अक्षय कुमार की रक्षाबंधन की तो इसे करीब 4000 स्क्रीन मिली हैं.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news