नई दिल्ली. स्वरा भास्कर अपने अपने बेबाक अंदाज से जवाब देने लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री ने कभी अपने विचार और राय व्यक्त करने में कभी संकोच नहीं किया और इसलिए वह दर्शकों का ध्यान खींचती है।

वह विवादों को आकर्षित करती है लेकिन, इस बार अभिनेत्री अपने ‘गृहप्रवेश’ समारोह की तस्वीरों के लिए सभी का ध्यान खींच रही है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। गृहप्रवेश समारोह की तस्वीरें उनके नए घर की हैं और तस्वीरों में काफी खुश नजर आ रही हैं. स्वरा ने एक पूरा सेटअप बनाया था और वह ‘पंडितों’ के झुंड की तरह लग रहा था जो उनके साथ बैठकर अनुष्ठान कर रहे थे।

अभिनेत्री ने हमें अपने नए घर में जाने से पहले किए गए सभी अनुष्ठानों की एक झलक दी। मंत्र जाप से लेकर हवन करने से लेकर नासमझ चेहरा बनाने तक। छवियों के अपने पहले सेट में अभिनेत्री ने लिखा, “पवित्र लग रहा है! #गृहप्रवेश #newoldhouse #NewBeginnings”। जबकि, छवियों के अगले सेट में, उसने कैप्शन दिया “भगवान ने मंजूरी दे दी है!”

काम के मोर्चे पर, स्वरा भास्कर आगामी मर्डर मिस्ट्री मीमांसा में एक बार फिर एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए तैयार है। इरोज नाउ वेब सीरीज फ्लेश के लिए जबरदस्त समीक्षा प्राप्त करने के बाद।

Bigg Boss OTT: जीशान खान ने एविक्शन के बाद शेयर की अपनी चोट की फोटो, ट्विटर पर हुआ ट्रेंड ‘जीशान को वापस लाओ’

टीएमसी सांसद नुसरत जहां कोलकाता के अस्पताल में भर्ती, आज पहले बच्चे को दें सकती हैं जन्म

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर