Swara Bhaskar On Kangana Ranaut Remarks: कंगना रनौत इन दिनों खुलकर सेलेब्स के बारे में बोल रही हैं. लेकिन कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो कंगना को उल्टा जवाब देने में पीछे नहीं हट रहे. इस बार तनु वेड्स मनु में कंगना की को-स्टार रहीं स्वरा भास्कर ने एक्ट्रेस पर वार किया है. एक इंटरव्यू में स्वरा को चापलूस कहने पर एक्ट्रेस भड़क उठीं और उन्होंने कंगना को बिना देरी किए जवाब दे डाला है.

स्वरा ने कंगना पर तंज कसते हुए ट्वीट किया- 1955 में पाथेर पांचाली के साथ कंगना जी ने पैरेलेल सिनेमा चलाया, 2013 में क्वीन फिल्म के साथ फेमिनिज्म शुरू किया पर इन सबसे पहले 1947 में उन्होंने भारत को आजादी दिलवाई थी, कहत एक अज्ञात चापलूस जरूरतमंद, आउटसाइडर, चापलूसी का फल (आम) खाते और उंगलियां चाटते हुए. स्वरा ने इसके बाद सिलसिलेवार ट्व‍िट्स कर कंगना के पैरेलल सिनेमा वाले तर्क पर डिटेल पेश की है.

जवाब में स्वरा को भी कंगना ने कहा कि वे सिनेमा के सुनहरे दौर के वक्त स्वरा या वे कोई भी पैदा नहीं हुए थे. गैंगस्टर माफ‍ियाओं और डॉन्स ने इंडस्ट्री पर कब्जा कर लिया था. 2014 में क्वीन के आने के बाद पैरेलल सिनेमा सामने आया. अगर हम गलत हैं तो हमें सही करें, बताएं क्या हुआ था.

स्वरा और कंगना के बीच यह जुबानी जंग कंगना के एक इंटरव्यू के बाद से शुरू हुई है. इस इंटरव्यू में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर बॉलीवुड के चमचे और चापलूस होने का इल्जाम लगाया. स्वरा के अलावा कंगना की बहस तापसी पन्नू से भी हो चुकी है. यहां तक कि उन्होंने अनुराग कश्यप को भी मिनी महेश भट्ट कह दिया.

Priyanka Chopra Photo Video: प्रियंका चोपड़ा के हॉट लुक ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें वीडियो

Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में कंगना से पूछताछ करेगी पुलिस, एक्ट्रेस ने उठाए थे सवाल

One response to “Swara Bhaskar On Kangana Ranaut Remarks: कंगना रनौत पर भड़कीं स्वरा भाष्कर, एक्ट्रेस ने कहा था चापलूस”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर