बॉलीवुड डेस्क, मुंबईः भारत की ब्रह्मांड सुंदरी सुष्मिता सेन भले ही 42 साल की हो गई हों लेकिन उनकी खूबसूरती के अभी भी करोड़ों दीवाने हैं। उनके फैंस की संख्या अभी भी पहले ही जितनी है। 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन इन दिनों अपने फैशन को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 के दूसरे दिन सुष्मिता सेन ने रैम्प पर अपना जलवा बिखेरा।

इसमें उन्होंने एक बेहद ही खास तरह की साड़ी पहनी हुई थी। सुष्मिता ने रैम्प पर जिस तरह से इस साड़ी को कैरी किया है उसे देखकर आप उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे। सुष्मिता ने रैम्प पर चलते हुए उमराव जान की स्टाइल में सबको सलाम किया। सुष्मिता की इस रैम्प वाक के कई फोटो वायरल हो रहे हैं। कांजीवरम के ऑउटफिट को सुष्मिता पर बहुत सूट हो रहा है। सुष्मिता ने रेड कलर के जंपसूट के साथ ब्लू और रेड कलर की साड़ी पहनी। इसके साथ ही पीच कलर की लिपस्टिक के साथ स्ट्रेट हेयर किए हुए थे।

लैक्मे फैशन वीक के दूसरे दिन सुष्मिता अपने डिजाइनर की साड़ी को शोकेस कर रही थीं। साड़ी और जंपसूट का यह ब्लेंड काफी दिलचस्प है जिसे उन्होंने बहुत अच्छे से कैरी किया है। आपको बता दें कि सुष्मिता सेन फिल्मों से लंबे समय से दूर हैं लेकिन वह फैशन शोज में अक्सर नजर आती हैं।

Satyameva Jayate Dilbar song: सत्यमेव जयते का दिलबर गाना रिलीज, नोरा फतेही का जबर्दस्त बेली डांस

एक्ट्रेस नताशा सूरी इस दिग्गज खिलाड़ी को कर रही हैं डेट, तस्वीर में दिखीं नजदीकियां !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App