मुंबई: मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भले ही पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन सुष्मता हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें पर आज एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसके तुरंत बाद वो चर्चा में आ गईं. दरअसल, सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर कथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड इंटरनेशन सिंगर और एक्टर रिकी मार्टिन के साथ टीनएज के खूबसूरत पल की एक तस्वीर पोस्ट की है.

जी हां सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर रिकी मार्टिन के साथ टीनएज की एक फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में सुष्मिता सेन और रिकी मार्टिन दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने एक बेहद खूबसूरत और भावुक कैप्शन भी लिखा है. सुष्मिता सेन ने लिखा है – हमारी पहली मुलाकात मैक्सिको में हॉटल Las Brisas, Acapulco. मैं उस वक्त 18 साल की और रिकी मार्टिन 22 साल के थे. सुष्मिता सेन ने आगे लिखा है कि आज मेरी दो बेटियां हैं और रिकी मार्टिन दो प्यारे बेटे हैं. हमारी लाइफ सच्ची में मिलती-जुलती है. सुष्मिता सेन ने आगे इस खूबसूरत मेमोरी को शेयर करते हुए रिक्की मार्टिन के डेडीकेट किया है.

बता दें कि सुष्मिता सेन आएदिन सोशल मीडिया पर अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर सांझा की थी, जिसमें वो अपने एब्स दिखाते नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करने के साथ साथ बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. सुष्मिता ने लिखा है उन्हें अपनी बॉडी के लिए शाय फील नहीं होता बल्कि उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है.

सलमान खान की दो फिल्म को प्रियंका चोपड़ा कर चुकी हैं रिजेक्ट, ‘भारत’ में 10 साल बाद बनने जा रही है जोड़ी

कपिल शर्मा को लेकर अली असगर ने बताई ऐसी चौंकाने वाली बात, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App