बॉलीवुड डेस्क मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस समय भले ही फिल्मों में नहीं हैं लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग की कोई कमी नहीं है. हाल ही में सुष्मिता सेन का एक सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है. सुष्मिता को बोल्ड अवतार फैन्स को पागल कर रहा है और उनके सेक्सी मूव्स भी काफी पसंद किए जा रहे हैं. वीडियो वाकई कमाल है क्योंकि इसमें सुष्मिता का हॉट फिगर फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिरा रहा है. इस वीडियो को जो कोई देख रहा है वह बस यही कह रहा है कि कमाल हो आप.

सुष्मिता सेन भले ही 43 साल की हो गई हों लेकिन उनकी फिटनेस और फिगर पर अभी भी पहले जैसा ही है. यही कारण है कि उनकी हर वीडियो को फैन्स काफी पसंद करते हैं. सुष्मिता भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने सेक्सी हॉट वीडियो फोटो शेयर करती रहती हैं. सुष्मिता सेन के वर्कआउट वीडियो भी काफी पसंद किए जाते हैं और कई फैन्स उनके योग के वीडियो का इंतजार भी करते हैं. फैन्स को सुष्मिता सेन के साड़ी में वीडियो काफी पसंद आते हैं और वह कई इवेंट के मौकों पर साड़ी पहनकर भी नजर आईं हैं.

सुष्मिता सेन को साल 1994 में फेमिना मिस इंडिया का ताज पहनाया गया था और उन्होंने बाद में 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स 1994 प्रतियोगिता जीती. सुष्मिता सेन यह प्रतियोगिता जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं. मिस यूनिवर्स के बाद सुष्मिता एक एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में एंट्री के लिए आईं और उनकी पहली फिल्म दस्तक साल 1996 में आई थी, जिसमें वह शरद कपूर और मुकुल देव के साथ नजर आईं थी.

फिर दो साल बाद डेविड धवन की फिल्म बीवी नंबर 1 में साल 1999 में नजर आईं, इस फिल्म में उन्हें रूपाली के किरदार के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार मिला. इस साल ही वह संजय कपूर के साथ सिर्फ तुम में रोमांस करते नजर आईं, इस फिल्म का गाना दिलबर दिलबर लोगों को काफी पसंद आया था. सुष्मिता की लास्ट फिल्म नो प्रोबल्म थी जो साल 2010 में रिलीज हुई थी.

Also Read ये भी पढ़ें

Mia Khalifa Sexy Video: मिया खलीफा के लेटेस्ट सेक्सी वीडियो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सेक्सी वीडियो देख हो जाएंगे मदहोश

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा के सेक्सी और हॉट फिगर ने लगाई फैन्स के तन बदन में आग, देखें भड़कीला वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App