बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सुष्मिता सेन का दिलबर गाना एक बार फिर से सुर्खियो में है. इस बार  इस गाने पर असली दिलबर गर्ल सुष्मिता सेन ने अपने सेक्सी बेली डांस से हर किसी को सकते में डाल दिया है सुष्मिता सेन ने इस गाने में ऐसी कमर मटकाई है कि हर कोई इस वीडियो को देख कर दंग हो गया है. सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद ये साफ लग रहा है कि वो अपने डांस से नोरा फतेही को टक्कर दे रही हैं. खैर अब इस पर नोरा फतेही की भी प्रतिक्रिया आ गई हैं. 

बता दें सत्यमंव जयते में दिलबर गाने को रिक्रिएट किया गया है जिसमें नोरा फतेही का सेक्सी डांस देखने को मिला था. इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया और सबसे ज्यादा सुने गाने वाले गानों की लिस्ट में दिबर गाना शुमार हो गया. सुष्मिता सेन ने नोरा फतेही के डांस की तारीफ की. अब सुष्मिता सेन का ये डांस देख नोरा को भी टफ कॉम्पटिशन मिल रहा है. सुष्मिता सेन की फिल्म सिर्फ तुम में ये गाना देखने को मिला था जिसे मिलाप झावेरी ने इस गाने को स्यमेव जयते में रीक्रिएट किया था. 

सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ लिखा है, ”दिलबर हमेशा से ही खास रहा था, बीती रात इस वीडियो को शूट करने में मेरे दोस्त श्रीजया पर ध्यान देना पर भूलिएगा. फरहा खान कुंद्रा मैंने तुम्हें मिस किया.’आपको बता दें सुष्मिता सेन के इस अोरिजनल गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था. खैर इस वीडियो के शेयर करने के बाद सुष्मिता सेन ने ये साबित कर दिया है कि वहीं हैं असली दिलबर गर्ल. 

 

अनोखी साड़ी में आग लगा रही हैं सुष्मिता सेन, रैंप पर बिखेरे जलवे

Stree Song Kamariya: स्त्री में नोरा फतेही के आइटम डांस कमरिया ने राजकुमार राव को किया दीवाना

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App