नई दिल्ली/ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटिज की वजह से छाए रहते हैं. दोनों की बॉन्डिंग एक दूसरे के साथ काफी अच्छी है. सुष्मिता और रोहमन रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपेन हैं और उनका रिश्ता काफी पुराना भी है, लेकिन इस वक्त चर्चा इस बात की जोर पकड़ रही हैं कि अब दोनों के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अफवाहों ने भी और जोर पकड़ लिया है. इन दोनों की सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया है.

दरअसल सुष्मिता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि “जब हम अपनी जिंदगी में किसी चीज़ से उबर नहीं पाते हैं, तो अक्सर खुद को ऐसे रिश्तों की तरफ खींचता हुआ पाते है जो हमको दर्द और जख्म देते हैं. ऐसे रिश्ते जो कभी दर्द और जख्म को छू नहीं पाते हम फिर एक दुहराव वाले रास्ते अपना लेते हैं. हमें खुद को जागरूक करना चाहिए ये हमें खुद और दूसरों से मिलाने के रास्ते पर ले जाता है.

वहीँ रोहमन ने भी ऐसा ही एक पोस्ट शेयर करते हुये लिखा कि उस वक़्त उस जगह जहाँ मुझे लगा कि में अकेला हूँ वहाँ मुझे इस पेड़ का साथ मिला. इसे अब मैंने कैद कर लिया है और अकेलापन से रिश्ता गैर कर लिया है. ऐसा रोहमन ने एक सूखे पेड़ की फोटो शेयर करते हुये लिखा है. वहीँ इन दोनों के एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी इनके चाहने वालों को हैरत में डाल रहे हैं. इनके कमेंट बता रहे हैं कि दोनों अभी भी साथ हैं लेकिन फैन्स के बीच इनके ब्रेकअप के कयास भी काफी तेजी से लगाये जा रहे हैं.

गौरतलब है कि सुष्मिता ने लंबे अरसे बाद ओटीटी के माध्यम से साल 2020 में वेबसीरीज आर्या से अभिनय की दुनियां में वापिसी की थी जिसमें सुष्मिता के अभिनय को काफी सराहा गया था और उसका दूसरा सीजन भी जल्दी आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद सुष्मिता ने ही पिछले दिनों दी थी.

Ankita Lokhande Vicky Jain Holi Video: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने खेली अपने बॉयफ्रेंड संग होली, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

Corona Positive R Madhavan: आमिर खान के बाद आर माधवन हुए कोरोना संक्रमित, जानकारी देते हुए बोले- रेंचौ वायरस ने पकड़ लिया..

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर