बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी एक्टिव नजर आती हैं, अपने फैंस को सुष्मिता सोशल मीडिया के जरिए खुद के बारे में अपडेट करती रहती हैं. सुष्मिता से सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. हाल ही में सुष्मिता सेन ने कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे, सुष्मिता का कहना है कि एडिसन नाम की बीमारी से वो छह साल पहले ग्रस्त हो गईं थी. इस बिमारी को सुष्मिता सेन ने सिर्फ दृढ़ संकल्प और नन चाक के वर्क आउट से ही खत्म कर दिया.

सुष्मिता सेन ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है, दरअसल सुष्मिता सेन का एक यूट्यूब चैनल है. उसी पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो नन चाक के साथ वर्क आउट करती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ सुष्मिता सेन ने इस वीडियो को शेयर ही नहीं किया है, बल्कि इसके साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिख डाला है. अपनी बिमारी एडिसन के बारे में सुष्मिता सेन ने वीडियो के जरिए बताया है.

पोस्ट में सुष्मिता सेन ने लिखा है कि एडिसन बिमारी के चलते उनका इम्यून सिस्टम बेहद कमजोर हो चुका था. पोस्ट में सुष्मिता ने ये खुलासा किया है कि साल 2014 के सितंबर में उन्हें एक ऑटो इन्यून से जुड़ी बीमारी के बारे में पता चल गया था, इस बिमारी का नाम था एडिसन. इस बिमारी के होने के बाद सुष्मिता को ऐसा लगता था कि उनके अंदर कोई लड़ाई अब नहीं बची हुई है.

उस दौरान सुष्मिता का शरीर थका-थका रहता था, उनके मन में निराशा और आक्रामकता भर चुकी थी. सुष्मिता की आंखों के नीचे काले घेरे पड़ चुके थे, सुष्मिता ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि उस पल को वो बयां भी नहीं कर सकती हैं. सुष्मिता को इस बिमारी से ठीक होने में चार साल लग गए थे. सुष्मिता का कहना है कि बहुत ही मुश्किलों का सामना करने का बाद उन्होंने अपने दिमाग को मजबूत बनाया.

Sushmita Sen Sexy Video Photo: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के लेटेस्ट बोल्ड वीडियो, सेक्सी फोटो, बॉयफ्रेंड के साथ हॉट एक्सरसाइज वीडियो वायरल

Sushmita Sen Beautiful Instagram Photo: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में फोटो शेयर कर फैंस को बनाया दीवाना, देखें बोल्ड फोटो