बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती है. लेकिन फैंस उन्हें फिल्मों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब सुष्मिता जोकि पिछले 10 सालों से बड़े पर्दे से दूर है जल्द ही फिल्मों में वापसी कर रही है.

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है- मैं आपके प्यार की कद्र करती हूं जिसने इतना धैर्य रखा. आपके इस प्यारा से मैं फैंस की फैन बन गई. आपने स्क्रीन पर मेरी वापसी के लिए 10 साल तक इंतजार किया. मेरे हर कदम पर बिना शर्त मेरा हौसला बढ़ाया. इसलिए मैं सिर्फ आपके लिए वापसी कर रही हूं.

सुष्मिता सेन हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम पर फोटो वीडियो शेयर करती रहती है और अपनी लाइफ से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करती है. आज भी उन्होंने इस बात को फैंस के साथ ना सिर्फ शेयर किया बल्कि उन्हें पूरा क्रेडिट भी दिया. उनके पोस्ट के बाद फैंस भी दोबारा स्क्रीन पर वापसी करने के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

सुष्मिता ने साल 1996 में फिल्म दस्तक से बॉलीवुड डेब्यू की. इसके बाद वह बीवी नंबर वन, मैं हूं ना, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, मैंने प्यार क्यों किया, वास्तु शास्त्र और नो प्रॉब्लम जैसी कई फिल्में की. हालांकि आने वाले दिनों में कौन सी फिल्म में नजर आने वाली है इसकी जानकारी उन्होंने अभी नहीं दी है. लेकिन कहा जा सकता है कि वह अगले  साल बड़े पर्दे पर नजर आ सकती  है.

बात करें सुष्मिता सेन के पर्सनल लाइफ की तो वह 44 साल की है और दो बेटियों अलीसाह और रिनी की मां है. सुष्मिता का उनके पति के साथ तलाक हो चुका है. इ दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर चर्चा में है. सुष्मिता और रोहमन हमेशा ही सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो वीडियो शेयर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

Also Read:

Miss Diva Universe 2019 Vartika Singh Favorite Actor: सलमान खान, शहरुख खान, और टॉम क्रूज सहित इन एक्टर्स की दीवानी हैं मिस यूनिवर्स 2019 में भाग लेने वाली वर्तिका सिंह

Happy Birthday Dharmendra: हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेद्र ने बदला था अपना धर्म और नाम, ऐसे पूरी हुई दोनों की अधूरी लव स्टोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर