बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. आए दिन वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया शेयर करती रहती हैं. लंबे वक्त से उनकी रोहमन शॉल के साथ लिंकअप की खबरें आ रही थीं लेकिन सुष्मिता इस बारे में कुछ भी खुलकर कहने से बच रहीं थी. लेकिन अब सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया में खुद स्वीकार किया है कि रोहमन शॉल उनके काफी नजदीक हैं. दरअसल सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रोहमन शॉल रेस में दौड़ते नजर आ रहे हैं और सुष्मिता सेन उनका वीडियो बना रहीं हैं.

आपको बता दें कि ये सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा के स्पो्टस डे इवेंट की तस्वीरें हैं. जिसमे रोहमन शॉल ने बतौर अलीशा के पापा इस इवेंट में हिस्सा लिया और मम्मा सुष्मिता ने ये वीडियो बनाया. इवेंट में पहुंचे रोहमन शॉल ने इस रेस में सबको पीछे छोड़ दिया और सुष्मिता सेन की बेटी अलीशा रेस जीत जीत गई. रोहमन शॉल के अलावा वीडियो में और बच्चे और उनके पापा भी नजर आ रहे हैं. रेस जीतने के बाद सुष्मिता सेन इतनी खुश हैं कि उन्होंने वीडियो में रोहमन शॉल को अपनी बेटी अलीशा के पिता का दर्जा दे दिया.

आपको बता दें कि काफी वक्त से ये खबरें आ रही हैं कि सुष्मिता सेन जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से शादी कर सकती हैं. अब सुष्मिता सेन ने अपने इस पोस्ट से इस बात पर मुहर भी लगा दी है कि उन्होंने रोहमन शाल को अपनी बेटियों का पिता मान लिया है. रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन की दोनों बेटियां भी पूरी तरह से घुल-मिल गई हैं.

Sushmita Sen Workout Photo: ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता सेन ने जमकर बहाया पसीना, फोटो में दिखा भरपूर प्यार

Rohman Shawl Birthday: रोहमन शॉल को इस खास अंदाज में सुष्मिता सेन ने किया बर्थडे विश, वर्कआउट वीडियो में दिखा भरपूर प्यार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App