नई दिल्ली, इन दिनों सोशल मीडिया पूरा बॉलीवुड स्टार्स की ईद पार्टी की तस्वीरों से भरा हुआ है. ईद के दिन सलमान की बहन आर्पिता खान शर्मा और जीजा आयुष शर्मा के घर एक ग्रैंड पार्टी रखी गयी थी. इस पार्टी में कई बॉलीवुड के नामी स्टार्स ने शिरकत की थी. जहां 3 मई की इस पार्टी में सुष्मिता सेन ने कुछ ऐसा किया जिसे देख कर आपका भी दिल पिघल जाएगा.

सुष्मिता ने किया ऐसा काम…

सुष्मिता सेन का नाम बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक है जो लोगों के दिलों के साथ-साथ अपने अच्छे व्यवहार के लिए जीवन पर भी गहरा प्रभाव डालती हैं. अपने सोशल मीडिया से सभी को मोटीवेट करने वाली सुष्मिता सेन भी सलमान की बहन अर्पिता द्वारा 3 मई को रखी गयी ईद की पार्टी में पहुंची थी. जहां उन्होंने गाड़ी से उतारते ही अपनी एक मुस्कान से सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन इसके बाद उन्होंने अपने एक और मूव से साबित कर दिया कि कैसे वह पूरी इंडस्ट्री से स्टैंड आउट करती हैं.

सभी का दिल जीता

दरअसल जब सुष्मिता पार्टी में शुमार होने आयी तब वह अपने साथ एक मिठाई का डिब्बा भी लेकर आयीं थी. जो उनकी ओर से वहां मौजूद पैपराजी के लिए था. उन्होंने आते ही इस डब्बे को सीधा पैपराजी को ईद की बधाई देते हुए पकड़ा दिया. ऐसा करके उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों का दिल जीत लिया. मिस यूनिवर्स का ताज जीत चुकी सुष्मिता आखिर कैसे सबसे ऊँचा दर्ज़ा डिज़र्व करती हैं ये उन्होंने बता दिया.

शहनाज़ ने खींचा सबका ध्यान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने ईद के मौके पर अपने घर पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारें नजर आए. हालांकि सबसे ज्यादा चर्चे में शहनाज गिल रहीं. पूरे पार्टी में शहनाज़ गिल सलमान के आगे पीछे घूमती दिखाई दी. ऐसे में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को एक्ट्रेस की इस हरकत पर बहुत गुस्सा आ रहा था.

एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही साथ में शेरा के गुस्से का रिएक्शन भी खूब सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल, शेरा एक्टर की सुरक्षा को लेकर बहुत सीरीयस रहते हैं और ऐसे में एक्ट्रेस के बचपने के चलते वो एक्टर की सुरक्षा में पब्लिक प्लेस में जरा भी चूक नहीं होने देना चाहते थे.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर