मुंबई. सुष्मिता सेन को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में अपनी बेटियों रेनी और अलीसा के साथ एक और बच्चे के साथ देखा गया था। यह वीडियो जमकर वायरल हो गया है. कहा जा रहा है कि वीडियो में तीसरा बच्चा आर्या स्टार का गोद लिया हुआ पुत्र है। हालांकि, अभिनेत्री ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। वीडियो में वह तीनों बच्चों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

क्या सुष्मिता सेन ने गोद लिया बच्चा?

कयास लगाए जा रहे हैं कि सुष्मिता सेन, जिन्होंने पिछले महीने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक तीसरे बच्चे, एक बेबी बॉय को गोद लिया है। हाल ही में पूर्व मिस यूनिवर्स और उनकी बेटियों को एक रेस्तरां के बाहर क्लिक किया गया, जहां वे शुबीर सेन का जन्मदिन मनाने पहुंची थीं। अपनी बेटी के साथ सुष्मिता को एक बच्चे के साथ देखा गया और यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह सुष्मिता का दत्तक पुत्र है। हालांकि, रिपोर्ट्स सच नहीं हैं। एक सूत्र के अनुसार, सुष्मिता सेन वीडियो में बच्चे से प्यार करती हैं लेकिन यह उसका बच्चा नहीं बल्कि एक दोस्त का बच्चा है।

जब सुष्मिता ने किया रोहमन शॉल से ब्रेकअप का ऐलान

23 दिसंबर को, सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर पुष्टि की कि वह और रोहमन अलग हो गए हैं। अपने पूर्व प्रेमी रोहमन के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, सुष्मिता ने लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहें !! रिश्ता बहुत पुराना था…प्यार बाकी है
सुष्मिता सेन ने 2000 में एक बच्ची, रेनी और 2010 में अपने दूसरे बच्चे, अलीसा को गोद लिया था। काम के मोर्चे पर, उन्हें आखिरी बार डिज्नी + हॉटस्टार की वेब सीरीज आर्य सीजन 2 में देखा गया था।

Madalsa Sharma Big Disclosure : ‘अनुपमा’ सीरियल को लेकर मदालसा शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

Struggle of Lata Mangeshkar : जानें, सुर कोकिला लता मंगेशकर के सुरीले सफर का कारवां…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर