मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत इतनी कम उम्र में संसार को अलविदा कह देंगे यह किसी ने नहीं सोंचा था। सुशांत सिंह ने रविवार को बांद्रा स्थित अपनेघर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि अभी तक उनके द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। एमएस धोनी जैसी बेहतरीन हिट फिल्म देने वाले सुशांत सिंह ने किस वजह से केवल 34 वर्ष की आयु में आत्महत्या जैसा कदम उठाया यह सवाल हर किसी के जेहन में कौंध रहा है। पुलिस भी इसकी तफ्तीश कर रही है।

हालांकि प्रथम दृष्टया पुलिस भी आत्महत्या के मामले के अनुसार इसकी स्टडी कर रही है। पुलिस के सूत्रोंके अनुसार सुशांत सिंह के फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। सुशांत सिंह की मौत से उनके पिता बेहद गमगीन हैं। वह पटना से मुंबई पहुंच रहे हैं।

खबरों की मानें तो शाम चार बजे तक सुशांत का अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनके अंतिम संस्कार में कोविड-19 के कारण कम ही लोगोंके शामिल होने की उम्मीद है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। जिसमें खुलासा हुआ है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है।

Sushant Singh Rajput Passes Away: जो आज घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं, दरअसल वही सुशांत सिंह राजपूत की मौत के जिम्मेदार हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App