मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के दिन इनदिनों कुछ खास नहीं चल रहे हैं. सुशांत सिंह की फिल्म ‘केदारनाथ’ पहले ही निर्माता और निर्देशक के विवाद के चलते ठंडे बस्ते में पड़ी हुई है. अब खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की अपकमिंग फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ भी फिलहाल आगे के लिए टल गई है. बता दें कि फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ को लेकर सुशांत सिंह राजपूत पहले से ही काफी उत्साहित थे, लेकिन अब सुशांत की इस फिल्म पर संकट  के काले बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  सुशांत सिंह की अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ फिलहाल आगे के लिए टाल दी गई है. फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ ज्यादा बजट के कारण आगे टाल दी गई है. खबरों के अनुसार  फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ प्रोड्यूस विकी रजानी फिल्म के लिए जितनी लागत का अनुमान लगाया था, वह उससे कहीं ज्यादा है. अनुमान के अनुसार फिल्म की लागत करीब 70 करोड़ के आस पास आ रही हैं. जिसे लेकर फिल्म मेकर्स भी काफी हैरान हैं. उन्होंने फिल्म के इतने बजट की उम्मीद नहीं लगाई थी.

वहीं दूसरी ओर फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ सुशांत सिंह राजपूत का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा था. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ को लेकर तैयारी भी शुरू कर दी थी. कहा यह भी जा रहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कमरे को भी स्पेस की तरह रिनोवेट करवा लिया था. 

कृति सेनन ने आखिरकार दे दिया इशारा कि उन्हें है सुशांत सिंह राजपूत से प्यार, ये रहा सबूत

सुशांत सिंह राजपूत नेअपनी इस हॉट फोटो के साथ किसे बोल दिया I LOVE YOU

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App