नई दिल्ली : बॉलीवुड के दिवगंत अभिनेत सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आज भी यकीन कर पाना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन यह सच्चाई है कि इस वक्स वो हमारे साथ नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत साल 14 जून 2020 को हुई थी. लेकिन अब तक उनके परिवार वाले और फैंस उस सदमे से बाहर नहीं निकल पाएं हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत का एक पुराना नोट वायरल हो रहा है. ये नोट खुद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है. जिसे पढ़ने के बाद सभी की आंखे नम हो गई हैं.

दरअसल, सुशांत सिंह ने अपने नोट में जीवन से जुड़ी काफी गहरी बात लिखी हुई है, सुशांत ने नोट में लिखा हुआ है कि, “मैंने अपनी जिंदगी के 30 साल तो सिर्फ कुछ बनने की चाह में निकाल दिए, मैं अच्छा टेनिस खेलना चाहता था, अच्छे ग्रेड लाना चाहता था. सबकुछ मैं उसी नजरिये से देखने लगा था”. उन्होंने आगे लिखा, “मैं शायद अपने आप से खुश नहीं था, बेहतर होने के सपने देखता था. लेकिन फिर समझ आया मैं गलत गेम खेल रहा हूं. क्योंकि असल में गेम तो यही था कि मैं कौन हूं”.

https://www.instagram.com/p/CJ9GSwPsspy/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता ने उनकी याद में यह नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सुशांत का यह नोट श्वेता को भी उनकी बहुत याद दिला रहा है. श्वेता इस पुराना नोट को शेयर करते हुए काफी भावुक भी लग रही हैं. उन्होंने यह नोट शेयर करते हुए लिखा, “ये काफी गहरी बात है” वहीं अब जो भी सुशांत के इस नोट को पढ़ रहा है वो खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पा रहा है.

वैसे तो सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार वालों और फैंस ने उनसे जुड़ी कई फोटो, वीडियो शेयर की हैं. लेकिन सुशांत के इस नोट ने एक बार फिर उनकी हिम्मत और जज्बे को दर्शया है. इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने भी सुशांत की तारीफ करते हुए कहा था कि सुशांत एक अच्छे इंसान के साथ-साथ काफी मासूम और सीधे भी थे.

Adah Sharma viral video: अदा शर्मा ने समंदर किनारे साड़ी में दिखाए सुपर स्टंट, देख कर उड़ जाएंगे होश, वीडियो वायरल

Nustar Jahan Nikhil Jain Marriage: टीएमसी सांसद नुसरत और यशदास गुप्ता के बीच बढ़ रही नजदीकियां? पति निखिल जैन से मतभेद की खबर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर